इंदौर: नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

इंदौर के खुड़ैल पुलिस थाना क्षेत्र के बडीया कीमा में 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मुख्य आरोपी के मकान को प्रशासन द्वारा तोड़ दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से भील समाज की 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी का मकान तोड़े जाने का मामला सामने आया है. नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम देने वाली इस घटना के मुख्य आरोपी अरमान उर्फ बट्टू का मकान अतिक्रमण के चलते प्रशासन द्वारा तोड़ दिया गया है. 

MP: शाजापुर में रेलवे ट्रैक पर पलटा यूरिया से भरा ट्रक, कोई हताहत नहीं

दरअसल, खुड़ैल पुलिस थाना क्षेत्र के बडिया कीमा में 6 जुलाई को जब 12 साल की नाबालिक बच्ची घर पर अकेली थी तब गांव में सरिया कटिंग करने आए मजदूर अरमान उर्फ बट्टू (मुख्य आरोपी) ने अपने दो सहयोगियों के साथ बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने सभी आरोपियों की तलाश कर उन्हें फौरन गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

छत्तीसगढ़ का शराब घोटाला कैसे हुआ उजागर... जानें इस मामले की पूरी जानकारी


मामले में एसडीएम खुड़ैल अक्षय सिंह मरकम ने बताया कि दुष्कर्म करने वाले मुख्य आरोपी अरमान उर्फ बट्टू ने काजी पलासिया गांव की खुड़ैल तहसील में सरकारी ज़मीन पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर पक्का मकान बनाया था, उसके घर को कलेक्टर इंदौर इलैया टी राजा के आदेश पर पुलिस प्रशासन की मदद से शुक्रवार सुबह हटवा दिया गया है. 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत