विदिशा में लगातार भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, कई गांवों का शहर से टूटा संपर्क

तहसील कुरवाई और गंजबासोदा के कई ग्रामों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. वहीं, कई ग्रामों में लगातार बारिश से कच्चे मकानों को काफी नुकसान पहुंचा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कई तहसीलों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं

विदिशा: लगातार हो रही बारिश से जिले भर के कई ग्रामों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सैंकड़ों गांवों का संपर्क शहर से टूट गया है और कई तहसीलों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. वहीं, नरेन नदी में उफान आने से विदिशा-अशोकनगर हाईवे का आवागमन भी पूरी तरह से बंद हो गया है. 

लोक गायिका पद्मश्री तीजन बाई की तबीयत बिगड़ी, CM बघेल ने जिला प्रशासन को दिए उचित इलाज के निर्देश

तहसील कुरवाई और गंजबासोदा के कई गांवों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. वहीं, कई गांवों में लगातार बारिश से कच्चे मकानों को काफी नुकसान पहुंचा है. सिरोंज तहसील में लगातार हो रही बारिश से निचली बस्तियों में पानी भर गया है और कई ग्रामीण फंस गए हैं. लगातार बारिश से कई गांवों के स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है. 

MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान, राज्य कर्मचारियों को अब 42 फीसदी महंगाई भत्ता

शाहपुरा नाले का पानी सड़क पर आ जाने से सड़कों पर नदियों जैसा नजारा बन गया है. ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन को बारिश के पहले इंतजाम करने चाहिए थे. लेकिन प्रशासन अधिक बारिश होने का इंतजार कर रहा था. जिले में शुरुआती बारिश से यह हाल है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लगातार बारिश से जिले के ग्रामीणों को कितनी परेशानी उठानी पड़ सकती है.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा
Topics mentioned in this article