छत्तीसगढ़ : आठ लाख रुपये का इनामी नक्सली दंतेवाड़ा के जंगल में मिला मृत

सीआरपीएफ की 230वीं बटालियन की एक टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान मदकामी के रूप में हुई. अधिकारी ने बताया कि मृत्यु के वास्तविक कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर चलेगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
रायपुर:

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आठ लाख रुपये के इनामी नक्सली संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार को मृत पाया गया. पुलिस ने बताया कि शव के पास हथियार भी पड़े थे. बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुन्दरराज पी. ने बताया कि कुआकोंडा थाना क्षेत्र के भुसारास घाटी में जिओकोर्टा के जंगलों के पास से देवा उर्फ टिर्रि मदकामी का शव मिला.

उन्होंने बताया कि मदकामी नक्सली घटनाओं में संलिप्तता के कारण वांछित था और उसपर आठ लाख रुपये का इनाम था. अधिकारी ने बताया कि शव के पास से एक हथियार, एक थैला और पानी का बोतल भी बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि मदकामी काटेकल्याण एरिया कमेटी (माओवादी) का सदस्य था.

उन्होंने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि जिओकोर्टा के जंगलों में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ की 230वीं बटालियन की एक टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान मदकामी के रूप में हुई. अधिकारी ने बताया कि मृत्यु के वास्तविक कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर चलेगा.

पहली नजर में पुलिस को संदेह है कि यह नक्सलियों के बीच आपसी झगड़े या मदकामी के जन-विरोधी कार्य उसकी मौत की वजह हैं. उन्होंने बताया कि मामले की हर संभव पहलू से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें -
-- "केंद्र के हर आदेश के लिए तैयार हैं": POK को लेकर बोले लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी
-- कैश फॉर टिकट केस: AAP विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी और राजेश गुप्ता से ACB ने की पूछताछ

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article