VIDEO: गुस्साए बेटे ने SUV से परिवार के सदस्य को कुचला, फिर पिता की कार को मारी टक्कर

Ambernath Hit and Run: मुंबई से सटे ठाणे जिले के अंबरनाथ का एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. आपसी रंजिश के बीच एक कार चालक ने पहले व्हाइट कार से बाहर निकले लोगों को कुचला. फिर एक शख्स को 1 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. उसके बाद यू-टर्न लेकर वापस व्हाइट कार को टक्कर मार दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ में हिट एंड रन का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कल्याण बदलापुर स्टेट हाइवे के चिखलोली इलाके में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के सदस्यों को कार से कुचलने की कोशिश की. इस दौरान 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है.

समझिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, बदलापुर निवासी सतीश शर्मा के पिता बिंदेश्वर शर्मा अपनी कार से बहू, पोते और परिवार के अन्य सदस्यों को मुंबई के कोलाबा स्थित अपने घर ले जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सतीश शर्मा को ये पसंद नहीं आया. इसलिए गुस्से में उसने अपने परिवार की कार का पीछा किया. स्टेट हाइवे पर उसने अपने पिता की कार को पीछे से टक्कर मार दी. इस दौरान दो पैदल यात्री भी इसकी चपेट में आ गए. सतीश यहीं नहीं रुका. यू-टर्न लेकर लौटते हुए उसने दोबारा अपने पिता की व्हाइट कार को टक्कर मारी. 

BMW से महिला को रौंदने वाला 7 दिन की हिरासत में, जानिए कोर्ट में पुलिस ने क्या-क्या दीं दलीलें

Advertisement

SUV चालक ने यू-टर्न लिया और कार से जा भिड़ी
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्लैक SUV चालक ने पहले व्हाइट कार के बाहर खड़े कुछ लोगों को कुचलने की कोशिश की. इस दौरान एक शख्स को टक्कर मारते हुए उसे काफी देर तक घसीटता रहा. फिर SUV चालक ने यू-टर्न लिया और वापस आकर व्हाइट कार को टक्कर मार दी. मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना मंगलवार सुबह 11 बजे की बताई जा रही है. 

Advertisement

वीडियो क्लिप में SUV चालक को कथित तौर पर व्हाइट कार का गेट खोलकर बाहर निकले एक व्यक्ति को टक्कर मारते हुए देखा जा सकता है. फिर यू-टर्न लेकर आता है और व्हाइट कार को सामने से हिट कर देता है. व्हाइट कार में कुछ बच्चे और महिलाएं बैठी दिख रही हैं. 

Advertisement
Advertisement


बाइक सवार 2 लोग जख्मी
SUV के व्हाइट कार को टक्कर मारने के दौरान उसके पीछे खड़े एक बाइक पर सवार महिला और पुरुष को भी चोट लगी है. इसी दौरान वीडियो में कुछ आक्रोशित राहगीरों को ब्लैक SUV पर पत्थर मारते देखा जा सकता है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. 

वर्ली हिट एंड रन केस : महिला बंपर में फंसी थी, दिखी नहीं... पुलिस से अब बोला मिहिर- गलती हो गई

Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी