Maharashtra : नाना पटोले ने फिर मारी 'पलटी', बोले-विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ेंगे या नहीं, कांग्रेस पार्टी तय करेगी

नाना पटोले ने साफ किया कि उन्होंने राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और शिवसेना के खिलाफ़ कभी नहीं बोला है. वो बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की नीतियों के खिलाफ लड़ते रहेंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नाना पटोले ने कहा, कांग्रेस के बड़े नेता और मंत्री गुरुवार को राज्यपाल से मिलकर महंगाई के खिलाफ ज्ञापन देंगे
मुंंबई:

Maharashtra : महाराष्‍ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने एक बार फिर से 'पलटी' मारी है. नाना ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में अकेले लड़ना है या नहीं, ये पार्टी तय करेगी जबकि इसके पहले नाना अकेले दम पर लड़ने की बात कह रहे थे. हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि 2014 में कांग्रेस के साथ धोखा हुआ था इसलिए वो पार्टी संगठन को मजबूत करने और अपने बल पर चुनाव लड़ने की तैयारी करते रहेंगे. उन्‍होंने कहा कि 2024 के Maharashtra के विधानसभा चुनाव को अकेले लड़ने के बारे में फैसला पार्टी की ओर से लिया जाएगा जैसे कि राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने 2014 में लिया था. हमारी अपनी रणनीति है.

महाराष्‍ट्र में सत्‍तारूढ़ गठबंधन में दूरियां! 'सामना' की टिप्‍पणी के बाद कांग्रेस-शिवसेना का आमना-सामना

महाराष्ट्र : कांग्रेस के नाना पटोले बोले- CM उद्धव ठाकरे रखते हैं मुझ पर 'नजर'

नाना पटोले ने साफ किया कि उन्होंने राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और शिवसेना के खिलाफ़ कभी नहीं बोला है. वो बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की नीतियों के खिलाफ लड़ते रहेंगे. हाईकमान ने इसीलिए उन्‍हें भेजा है. उन्‍होंने कांग्रेस के दो मंत्रियों के बदलने की कोशिश से भी इनकार किया. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता और मंत्री गुरुवार को राज्यपाल से मिलकर महंगाई के खिलाफ ज्ञापन देंगे. इसके लिए सभी नेता साइकिल से राजभवन तक जाएंगे. गौरतलब है कि इससे पहले पटोले कह चुके हैं कि उनकी पार्टी अगला विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में मिड डे मील की हकीकत, Schools और आंगनबाड़ी केंद्रों में पौष्टिक भोजन मिलना मुश्किल