मुंबई : खुले नाले में गिरने से महिला की मौत का जिम्मेदार कौन? बीएमसी की आई प्रतिक्रिया

बीएमसी अधिकारी ने बताया कि जो समिति बनाई गई है, वह जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी, चाहे वह बीएमसी के अधिकारी हों या एमएमआरसीएल के.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

मुंबई में खुले नाले में गिरने से 45 वर्षीय महिला की मौत के बाद बीएमसी की प्रतिक्रिया आई है. बीएमसी के अधिकारियों ने बताया कि मेट्रो से जुड़े कामों के लिए यह इलाका मेट्रो के अंडर आता है. बीएमसी ने जुलाई के महीने में एमएमआरसीएल को पत्र लिखकर कहा था कि वह हिस्सा बीएमसी को सौंप दे, क्योंकि नगर निकाय को मानसून की तैयारी करनी है. 

जिम्मेदार लोगों पर होगा एक्शन

इसके बावजूद महीनों बीत जाने के बाद भी नगर निकाय उस हिस्से को वापस नहीं ले पाया है. अधिकारी ने बताया कि जो समिति बनाई गई है, वह जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी, चाहे वह बीएमसी के अधिकारी हों या एमएमआरसीएल के. इस मामले में बीएमसी द्वारा बनायी गई हाई लेवल जांच समिति को मामले की रिपोर्ट 3 दिन में सौंपनी है.

बीएमसी ने जवाब में लिखा पत्र

शुरुआत में एमएमआरसीएल ने बीएमसी को हिस्सा सौंपने के लिए एक पत्र लिखा था. इसके बाद में बीएमसी ने अपने जवाब में एक पत्र लिखा था, जिसमें एमएमआरसीएल द्वारा पूरी की जाने वाली शर्तों की सूची दी गई थी. यह पत्र जुलाई महीने में लिखा गया था. बीएमसी को अभी तक इसका जवाब नहीं मिला है.

Featured Video Of The Day
Dubai News: पत्नी को Beach पर पहननी थी Bikini, पति ने 418 करोड़ में खरीदा Island
Topics mentioned in this article