अमरावती के एसीपी ने पत्नी और भतीजे को गोली मार मौत के घाट उतारा, फिर खुद दे दी जान

जानकारी के मुताबिक, एसीपी भरत गायकवाड वर्तमान में अमरावती में कार्यरत थे. इस घटना से पहले वो अपने घर पुणे आए हुए थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पुणे:

पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें भरत गायकवाड नाम के एक एसीपी ने अपनी पत्नी और भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद फिर खुद को भी गोली मार लिया. जानकारी के मुताबिक, एसीपी भरत गायकवाड वर्तमान में अमरावती में कार्यरत थे. इस घटना से पहले वो अपने घर पुणे आए हुए थे. उन्होंने देर रात को अचानक पत्नी और भतीजे को गोली मार दी.

चतु श्रृंगी पुलिस का कहना है कि यह घटना सोमवार को सुबह करीब 3.30 बजे 57 वर्षीय एसीपी भरत गायकवाड़ के बानेर इलाके में स्थित उनके घर पर हुई है. पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे एसीपी ने कथित तौर पर सबसे पहले अपनी पत्नी के सिर में गोली मारी. इसके बाद गोली की आवाज सुनकर उनका बेटा और भतीजा दौड़कर आया और दरवाजा खोला. जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला एसीपी ने अपने भतीजे पर गोली चला दी, जो सीने में लगी. उसके बाद गायकवाड़ ने खुद को सिर में गोली मार ली. इस दौरान तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, अन्य दो मृतकों की पहचान एसीपी भरत गायकवाड़ की पत्नी मोनी गायकवाड़ (44) और भतीजे दीपक (35) के रूप में हुई है. हालांकि, हत्या और उसके बाद आत्महत्या के सही कारण का अभी पता नही चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article