महाराष्ट्र : मुंबई के अटल सेतु पर गाड़ी खड़ी कर समंदर में कूद गया इंजीनियर, जानें पूरा मामला

अटल सेतु पर लगे सीसीटीवी की जो फुटेज सामने आई है, उसमें साफ दिख रहा है कि कार अचानक से रुकती है और फिर उसमें एक शख्स बाहर निकलकर तेजी से पुल की रेलिंग पर चढ़ जाता है और फिर समुद्र में छलांग लगा देता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
देर रात तक नहीं मिला मृतक का शव
मुंबई:

महाराष्ट्र के मुंबई में एक युवा इंजीनियर ने अटल सेतु से कूदकर खुदकुशी कर ली. मृतक की पहचान डोंबवली के 38 वर्षीय श्रीनिवासन कुरुतुरी के तौर पर हुई है. हालांकि देर रात तक मृतक का शव नहीं मिल पाया था. श्रीनिवासन ने अटल सेतु पर कल दोपहर 12.24 बजे मुंबई से नवी मुंबई की तरफ जाने वाली लेन से कूदकर खुदकुशी की.  इस संबंध में उरण तालुका के न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

सीसीटीवी फुटेज में क्या दिखा

अटल सेतु पर लगे सीसीटीवी की जो फुटेज सामने आई है, उसमें साफ दिख रहा है कि दोपहर में अटल सेतु पर टाटा नेक्सन एमएच 05 ईवी 0849 कार अचानक से रुकती है और फिर उसमें एक शख्स बाहर निकलकर तेजी से पुल की रेलिंग पर चढ़ जाता है और फिर समुद्र में छलांग लगा देता है. मृतक श्रीनिवासन के बारे में पता चला है कि वो विदेश में कार्यरत थे. 7-8 महीने पहले घर वापस आए और कारोबार शुरू किया.

आर्थिक तंगी से जूझ रहा था शख्स

लेकिन पता चला है कि श्रीनिवासन ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या की है. इस बीच पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से समुद्र में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन दोपहर में बारिश और हाई टाइड के कारण तलाशी अभियान में दिक्कतें आईं. 

(एनडीटीवी के लिए महबूब जमादार की रिपोर्ट)

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता
Topics mentioned in this article