Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी कही जा रही मेहजबीन कोटवाला का कुछ ऐसा है स्टाइल, यहां देखिए लेटेस्ट फोटोज

कहा जा रहा है कि कोमेडियन और रिएलिटी शो स्टार मुनव्वर फारुकी ने दूसरा निकाह कर लिया है. यहां जानिए कौन हैं मुनव्वर की दूसरी पत्नी मेहजबीन कोटवाला. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Celebrity Fashion: कोमेडियन और बिग बॉस सीजन 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं और इस बार उनकी शादी को लेकर एकबार फिर अटकलें लगाई जा रही हैं कि मुनव्वर ने दूसरी बार निकाह कर लिया है. कहा जा रहा है कि मुनव्वर ने मेहजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) से निकाह किया है. मेहजबीन एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और करीना कपूर के साथ भी उनकी कई तस्वीरें देखी गई हैं. हालांकि, मुनव्वर और मेहजबीन दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी के बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ शेयर नहीं किया है और ना ही किसी तरह की खबर अपने फैंस तक पहुंचाई है. लेकिन, दोनों को लेकर खबरें तब फैलने लगीं जब M और M इंशियल का निकाह का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.  

डॉक्टर ने बताया किन चीजों से दूर हो सकती है झाइयों की दिक्कत, अपने खानपान में शामिल कर सकते हैं ये फूड्स 

मेहजबीन मोटवाला की बात करें तो उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं. अपनी इन तस्वीरों में वे बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उनकी एक ऐसी ही तस्वीर है जिसमें वे काफ्तान पहने नजर आ रही हैं. इस वाइट एंड ब्लैक काफ्तान पर हैवी नेक एंब्रोइडरी है और साथ ही रेड टेसल डिटेलिंग है. बालों को मेहजबीन ने खुला रखा रहा है और अपने मेकअप को शिम्मरी. लुक को स्टाइल करने के लिए मेहजबीन ने एक्सेसरीज में वॉच, नेकलेस, रिंग, ब्रेसलेट और इयरिंग्स पहने हैं. साथ ही, स्लिंग बैग कैरी किया है. 

Advertisement
Advertisement

अपनी दूसरी तस्वीर में मेहजबीन का स्टाइल एकदम अलग नजर आ रहा है. इसमें उन्होंने शिम्मरी गाउन पहना है. इस गाउन के फुल स्लीव्स हैं और बॉडी हगिंग डिजाइन है. अपने इस गाउन के साथ मेहजबीन ने बोल्ड स्मोकी आई मेकअप किया है और लिप्स को न्यूड शेड्स में रखा है. बिना किसी एक्स्ट्रा जूलरी के मेहजबीन ने इस पूरे लुक (Look) को स्टाइल किया है. लुक को पूरा करने के लिए मेहजबीन ने हैंडबैग कैरी किया है और साथ ही हाई हील्स पहनें हैं. 

Advertisement
Aashiqui: वो फिल्म जिसने गायक, गीतकार, संगीतकार और एक्टर्स को बना दिया Superstar | Bollywood Gold
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article