Raksha Bandhan 2023: इस रक्षाबंधन पर बहन को दें ये यूनिक गिफ्ट्स, देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा

Raksha Bandhan Gifts: रक्षाबंधन पर आप भी अपनी बहन को कुछ हटके गिफ्ट देना चाहते हैं लेकिन कुछ डिसाइड नहीं कर पा रहे तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन्स लेकर आए हैं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
Raksha Bandhan Gift Ideas: बहनों को खुश कर देंगे कुछ खास गिफ्ट्स.

Raksha Bandhan 2023: भाई और बहन के स्नेह से जुड़ा त्योहार रक्षाबंधन इस साल 30 अगस्त को मनाया जा रहा है. इस दिन बहनें भाइयों की कलाई पर रक्षा का धागा यानी राखी (Rakhi) बांधती हैं, तो वहीं भाई, बहन की रक्षा की सौगंध लेते हैं. इस खास दिन पर एक दूसरे को गिफ्ट देने की भी परंपरा रही है. आमतौर पर बड़े भाई ही बहन को उपहार या रुपए शगुन में देते हैं. आप भी अपनी बहन को इस बार कुछ खास और हटके गिफ्ट (Unique Gift For Sisters) देना चाहते हैं लेकिन कुछ डिसाइड नहीं कर पा रहे तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन्स लेकर आए हैं. 

Hariyali Teej 2023: हरियाली तीज पर लगानी है खूबसूरत मेहंदी तो यहां देखिए लेटेस्ट डिजाइन, बढ़ जाएगी हाथों की रौनक 

बहन के लिए रक्षाबंधन पर गिफ्ट्स | Raksha Bandhan Gifts For Sisters 

स्मार्ट वॉच

आप अपनी बहन को लेटेस्ट मॉडल वाली स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते हैं. लेटेस्ट स्मार्ट वॉच जिसमें लेटेस्ट फीचर्स हों और जिसका लुक भी आपकी बहन को पसंद आए.

Advertisement
मनपसंद लेखर की किताब 

बहन को अगर पढ़ने का शौक है तो आप उसे उसकी फेवरेट लेखक की किताब (Book) गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए बहन आपके इस सरप्राइज से जरूर खुश हो जाएगी और उसे यह भी अहसास होगा कि आप उसकी पसंद को समझते हैं.

Advertisement
स्पा अपॉइंटमेंट

लड़कियों के लिए स्पा या पार्लर की अपॉइंटमेंट भी एक बेहतरीन गिफ्ट है. आप बहन के लिए स्पा का अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं और उसका एक्सपेंस आप उठाएं, बहन इस गिफ्ट (Gift) को पाकर खिलखिला उठेगी.

Advertisement
योगा मैट 

बहन अगर फिटनेस कॉन्शियस है तो आप उसे योगा मैट गिफ्ट कर सकते हैं, इससे वह हर रोज इस्तेमाल कर सकती है. यह गिफ्ट बहन यूज भी कर पाएगी और उसे पसंद भी आएगी.

Advertisement
स्टाइलिश हैंडबैग

लड़कियों को नए-नए हैंडबैग्स इस्तेमाल करने का खूब शौक होता है. आप बहन के लिए कोई स्मार्ट लुक वाला और स्टाइलिश सा बैग भी ले सकते हैं. आप उसकी किसी ड्रेस के मैचिंग का बैग लेकर दे सकते हैं. 

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article