विंटर्स नहीं करेंगे आपको परेशान, ट्राई करें ये कॉटन सूट, और पाएं में 5% तक रिवॉर्ड भी

Soch के ये सूट हर इवेंट के लिए बेस्‍ट कहे जा सकते हैं.

विंटर्स नहीं करेंगे आपको परेशान, ट्राई करें ये कॉटन सूट, और पाएं में 5% तक रिवॉर्ड भी

सूटों पर पाएं 5% रिवॉर्ड

सूट सेट कम्‍फर्ट और फैशन का कॉम्बिनेशन होते हैं. मौसम में बदलाव के साथ आपके वॉर्डरोब को भी अपग्रेड की जरूरत होती है. हालांकि आप उन कम्‍फर्ट टी-शर्ट और शॉर्ट्स के फैंस होंगे, लेकिन जब टैंशन फ्री फैशन की बात आती है, तो कॉटन सूट सेट बेस्‍ट ऑप्‍शन होते हैं. मिनिमल डिज़ाइन से लेकर प्रिंटेड पैटर्न तक, गर्मी के मौसम के लिए इन सूट को अपने वार्डरोब में शामिल करना तो बनता है.

आपको बस ऐप स्टोर या गूगल प्ले से NDTV Big Bonus ऐप डाउनलोड करना है, ऐप पर रजिस्टर करना है और अपने किसी या सभी बैंक कार्ड को लिंक करना है. यदि आप एक स्मार्ट खरीदार बनना चाहते हैं, तो आपको अपने लिंक किए गए कार्ड का यूज करके अपनी आवश्यक शॉपिंग करनी होगी और 10% तक vINR के रूप में तत्काल रिवॉर्ड पाने होंगे. एक बार जब कार्ड ऐप से लिंक हो जाता है, तो जब भी आप ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी कार्ड-लिंक्ड ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए उसी कार्ड का यूज करेंगे, तो आपका रिवार्ड बैलेंस स्वचालित रूप से बढ़ जाएगा.
 

इन कॉटन सूट सेट को अभी अपने कार्ट में शामिल करें

1. Off White Cotton Flared And Layered Floral Embroidered Suit Set With Zari Woven Dupatta

यह कॉटन लेयर्ड सूट सेट फ्लेयर्ड कुर्ता और स्ट्रेट-फिट पैंट के साथ आता है. कुर्ते में फ्लेयर्ड हेम और बॉक्स प्लीट्स के साथ वी नेकलाइन है. इसमें हर तरफ फ्लावर एम्ब्रॉयडरी है और ज़री से बुना हुआ दुपट्टा है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Navy Blue Cotton Dobby Embroidered And Printed Suit Set With Striped Dupatta

शानदार नेवी ब्लू कलर के इस सूट सेट में थ्री-क्‍वार्टर स्‍लीव और साइड स्लिट के साथ राउंड नेकलाइन दी गई है. इसमें हर तरफ प्रिंटेड वर्क है और जेब पर एम्ब्रॉयडरी वाले डिज़ाइन हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Off White Cotton Layered And Flared Suit Set With Embroidered And Woven Motifs

अगर आप अपने समर फैशन को अपग्रेड करने के मूड में हैं, तो यह एक आपके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन हो सकता है. इस ऑफ-व्हाइट कॉटन सूट सेट के कुर्ते में थ्री-क्‍वार्टर स्‍लीव, लेयर्ड डिजाइन और फ्लेयर्ड हेम के साथ वी नेकलाइन है. नेकलाइन पर कढ़ाई वाले डिज़ाइन हैं, पूरे कुर्ते पर फ्लावर मोटिफ की एम्ब्रॉयडरी की गई है, और ज़री से बुना हुआ डिज़ाइन दिया गया है.

4. Peach Cotton Schiffli Embroidered Suit Set with Gota Patti Work

पीच कलर का ये सूट मीडियम लेंथ का कुर्ता और स्‍ट्रेट-फिट पैंट के साथ आता है. कुर्ते पर शिफली और फ्लावर एम्ब्रॉयडरी की गई है, जो गोटा पट्टी पत्ती की सजावट और लेस ट्रिम विवरण से समृद्ध है. सेट में लेस बॉर्डर वाला एक कढ़ाई वाला दुपट्टा शामिल है.

Latest and Breaking News on NDTV

कॉटन सूट सेट के बिना आपका समर स्टाइल बिल्कुल अधूरा है. इनको तुरंत खरीद लें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड प्राप्त करने के लिए अपने किसी या सभी बैंक कार्ड को लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो हर बार जब आप ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी कार्ड-लिंक्ड ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए उसी कार्ड का यूज करते हैं, तो आपका रिवॉर्ड बैलेंस अपने आप बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी, लेकिन स्टोर पर मौजूद एक से तीन एक्सेसरीज तक उस न्यूनतम खर्च को आसानी से कवर कर सकती हैं.

अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सेफ है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. यहां सबसे अच्छी बात यह है कि एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड कभी खत्‍म नहीं होते हैं. इसके अलावा, वे किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इन रिवॉर्ड या आपके वीआईएनआर शेष को ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर भुनाया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐप पर रजिस्‍टर करते समय आपके अकाउंट से काटे जाने वाले 79 रुपये के बारे में चिंता न करें, क्योंकि यह दिए गए 15,000 स्‍टोर्स में से किसी से आपकी अगली शॉपिंग पर यूज करने के लिए सीधे आपके रिवॉर्ड शेष में वापस चला जाएगा. अधिक जानकारी के लिए एनडीटीवी बिग बोनस वेबसाइट पर जाएं.