परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इन थ्रोबैक फोटोज से ले सकते हैं कपल स्टाइल इंसपिरेशन

इस आर्टिकल में आज हम परिणीति और राघव की अब तक की सबसे स्टाइलिश फोटोज लेकर आए हैं जिससे आपको जरूर इंस्पिरेशन लेनी चाहिए.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इन थ्रोबैक फोटोज से ले सकते हैं कपल स्टाइल इंसपिरेशन

Raghav and Parineeti wedding : परिणीति ने काले रंग की वी नेक ड्रेस पहनी है जिसको सन ग्लास से पेअर किया है.

Parineeti wedding : बालीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज उदयपुर पर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आपको बता दें कि कल राघव और परिणीति उदयपुर हवाई अड्डे पर स्पॉट किए गए. जहां उन्हें देखने के लिए फैंस भारी संख्या में पहुंचे. इस दौरान परिणीति सुर्ख लाल रंग के सूट में नजर आईं तो वहीं राघव ने काले रंग की स्वेट टीशर्ट ब्लू रंग के जींस के साथ पेयर किया था. दोनों का आउट फिट बेहद स्टाइलिश लग रहा था. ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. दोनों के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ऐसे में इस आर्टिकल में आज हम परिणीति और राघव की अब तक की सबसे स्टाइलिश फोटोज लेकर आए हैं जिससे आपको जरूर इंस्पिरेशन लेनी चाहिए.

राघव और परिणीति 

इस फोटो में आप देख सकते हैं परिणीति ने काले रंग की वी नेक ड्रेस पहनी है जिसको सन ग्लास से पेअर किया है. वहीं राघव ने ब्लू रंग की शर्ट ब्लैक जींस के साथ पहना है. इस लुक में दोनों बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं. यह फोटो दोनों की मोहाली में मैच देखते समय की है.

यह फोटो एयरपोर्ट की है. इसमें राघव ने ब्लू जींस के साथ खाकी शर्ट पहनी थी जबकि परिणीति ने उसके ऊपर एक काला टॉप और उसके ऊपर एक जैकेट कैरी किया था. यह लुक भी दोनों का फैंस को खूब पसंद आया था. 

यह फोटो लंदन की है जहां मिस्टर चड्ढा गहरे रंग के सूट और डॉटेड टाई में अटैर्क्टिव लग रहे थे, वहीं परिणीति चोपड़ा ने सफेद स्नीकर्स के साथ काली ड्रेस के ऊपर पिन ब्लेज़र पहन रखा था.

यह फोटो गुरुद्वारे की है, जहां परिणीति आइवरी रंग के सलवार सूट में बहुत प्यारी लग रही थीं, जबकि राघव ने उनके साथ सफेद कुर्ता और पायजामा और ग्रे नेहरू जैकेट पहना था.

इसमें भी दोनों बहुत स्टाइलिश लग रहे हैं. इसमें परिणीति ने लोफर्स के साथ एक लाल कुर्ता और प्लाज़ो पैंट चुना, जबकि राघव ने क्रीम पतलून और टैन लोफर्स के साथ एक काली शर्ट में एक बार फिर न्यूट्रल को चुना. 

यह फोटो दोनों की सगाई के दौरान की है. यहां राघव ने म्यूट शेड्स का शेरवानी सूट पहना था, जबकि परिणीति ने लेस वाले दुपट्टे और जूतियों के साथ सलवार कमीज सूट चुना था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com