ये खास गिफ्ट आपके पुरुष साथी को कराएंगे एकदम स्पेशल फील, बेहद काम के हैं ये तोहफे, देखें लिस्ट

Gifts for men: यहां कुछ ऐसे गिफ्ट आइडियाज दिए गए हैं, जिसे आप अपने पति या प्रेमी को उनके बर्थडे या सालगिरह पर दे सकती हैं.

ये खास गिफ्ट आपके पुरुष साथी को कराएंगे एकदम स्पेशल फील, बेहद काम के हैं ये तोहफे, देखें लिस्ट

Gift ideas : ये हैं बेस्ट गिफ्ट आइडियाज पुरुषों के लिए.

खास बातें

  • शोल्डर बैग है जरूरत की चीज
  • शेविंग किट आएगा पसंद
  • पावर बैंक भी दे सकती हैं

Gift ideas for men: प्यार-मोहब्बत में ज्यादातर समय ब्वॉयफ्रेंड ही गर्लफ्रेंड को या पति पत्नी को उपहार देता है. लेकिन अब ऐसा नहीं है, महिलाएं भी अपने पति या प्रेमी को स्पेशल फील कराने के लिए उपहार का सहारा ले रही हैं. वेलेंटाइन का मौका हो या उनका बर्थडे, वह कुछ न कुछ जरूर प्लान करती हैं. इसके लिए वह बाजार, मॉल या ऑनलाइन मार्केट में खूब दौड़ लगाती हैं अपने लव्ड वन को स्पेशल गिफ्ट देने के लिए. इस बात को ध्यान में रखकर हम आपको यहां कुछ पुरुषों को दिए जाने वाले गिफ्ट आइडिया के बारे में बताएंगे जो आपके बहुत काम आने वाले हैं.

शोल्डर बैग

अब सिर्फ महिलाएं ही नहीं शोल्डर बैग का इस्तेमाल करती हैं, बल्कि पुरुष भी करने लगे हैं. वह भी घर से बाहर निकलते वक्त वाटर बॉटल, फोन, लंच बॉक्स, छाता, वॉलेट आदि कैरी करते हैं. ऐसे में उनके काम को आसान बनाने के लिए आप उन्हें शोल्डर बैग दे सकती हैं.

पावर बैंक

आजकल लगभग सभी के पास स्मार्टफोन है. फोन एक तरीके से जीवन का हिस्सा बन चुका है, ज्यादातर जरूरी काम अब फोन पर ही होता है, ऐसे में इसकी बैटरी चार्ज होना जरूरी है. इसलिए आप उनको पावर बैंक भी गिफ्ट कर सकती हैं.

ट्रिमिंग किट

लड़कों के लिए ट्रिमिंग किट सबसे अच्छा गिफ्ट है. आजकल दाढ़ी रखने का ट्रेंड खूब है, ऐसे में यह उनके लिए सबसे अच्छा तोहफा होगा. और कोरोना के बाद से तो लोगों ने सैलून जाना भी बंद कर दिया है. 

वॉलेट

वॉलेट लड़को के लिए सबसे बेस्ट गिफ्ट है. हालांकि यह आइडिया पुराना है, लेकिन यह अब भी पुरुषों की पहली पसंद बनी हुई है. वह इसमें बहुत आसानी से अपने जरूरी कार्ड्स जैसे ड्राइविंग लाइसेंस, क्रेडिट कार्ड, डेबिट आदि रख सकते हैं.

लैपटॉप बैग

आजकल लैपटॉप तो बहुत जरूरी गैजेट है खासकर, उनके लिए जो ऑफिशियल वर्क करते हैं. ऐसे में आप उन्हें लैपटॉप बैग भी दे सकती हैं.

सेफ्टी किट

इसके अलावा आप अपने पति या प्रेमी को ड्राइविंग सेफ्टी किट भी दे सकती हैं. उनको हेलमेट, गल्वस, और बाइक कीरिंग दे सकती हैं. ताकि वह जब भी कहीं आउट ऑफ स्टेशन जाएं तो आपके दिया गिफ्ट उनका आपके होने का अहसास दिलाता रहे.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com