सोनम कपूर की यह चिक हेयरस्टाइल आपके लुक में लगा देगी चार चांद

Celebrity hair style : सोनम का चिक हेयर स्टाइल हर आउटफिट के साथ फबता है. तो आइए देखते हैं सोनम कपूर की चिक हेयर स्टाइल.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आप अगर किसी शादी में जा रही हैं तो इस ब्रेल हेयर स्टाइल के साथ बन बनाकर तैयार हो सकती हैं. यह आपको एक ट्रेडिशनल लुक देगा. 

Chick hairstyle : बॉलीवुड की डिवा सोनम कपूर (bollywood diva trendy hair style) अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. उनके कपड़ों की बात हो या फिर हेयर स्टाइल की हमेशा ट्रेंड बन जाती है. इन दिनों सोनम कपूर की चिक हेयर स्टाइल लोगों को खूब भा रही है जिसे आप भी अपने बालों में स्टाइल कर सकती हैं. उनका यह हेयर स्टाइल (Sonam kapoor best hair style) हर आउटफिट के साथ फबता है. सेलिब्रिटी डाइटिशियन ऋजुता दिवेकर ने बताया वर्कआउट से पहले कब, क्या और क्यों खाना है जरूरी

सोनम कपूर हेयर स्टाइल

आप अगर किसी शादी में जा रही हैं तो इस ब्रेल हेयर स्टाइल के साथ बन बनाकर तैयार हो सकती हैं. यह आपको एक ट्रेडिशनल लुक देगा. 

Advertisement

यह चिक हेयर स्टाइल आपको प्रोफेशनल लुक देगा. इसमें सोनम ने ब्लू कलर के ब्लेजर में मल्टीपल जुड़ा बनाया हुआ है.

यह हेयर स्टाइल आप साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं. इसमे सोनम ने साइड पार्टिशन करके बालों में ढीला जुड़ा बनाया हुआ है, जो उनको एक रॉयल लुक दे रहा है. 

इसमें सोनम कपूर ने सेंटर पार्टीशन करके ब्रेल बनाया है फिर इसको लोअर बन का लुक दिया है. यह दिखने में काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. 

इस लुक में भी सोनम बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने अपने पूरे जूड़े में ब्रेल बनाई हुई है. जो काफी स्टाइलिस्ट लग रहा है. 

Advertisement

इसमे सोनम कपूर ने साइड पार्टीशन करके अपने बालों में चोटी बनाई है, फिर पूरे बालों को मोतियों से सजाया है. यह हेयर स्टाइल भी आप किसी पार्टी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

गर्मियों में भी फटने लगी हैं एड़ियां, तो जानिए इसका कारण और घरेलू उपचार

Featured Video Of The Day
किसानों और महिलाओं को CM भजनलाल देंगे बड़ा तोहफा!
Topics mentioned in this article