Shivshakti की ही तरह आप भी कर सकती हैं दीवाली पर खूबसूरत मेकअप, वीडियो में एक्ट्रेस ने खुद बताया तरीका 

Diwali Makeup Look: जब मौका फेस्टिवल्स का हो तो जाहिर सी बात है कि हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है. लेकिन, अगर मेकअप लुक समझ नहीं आ रहा है तो शिवशक्ति का यह वीडियो आपके काम आएगा.

Shivshakti की ही तरह आप भी कर सकती हैं दीवाली पर खूबसूरत मेकअप, वीडियो में एक्ट्रेस ने खुद बताया तरीका 

Celebrity Makeup Looks: दीवाली पर आप भी पाना चाहती हैं परफेक्ट लुक तो शिवशक्ति से ले लीजिए आइडिया. 

Diwali 2022: दीवाली पर हर किसी की इच्छा होती है कि वह खूबसूरत दिखे. लेकिन, कई बार ऐसा भी होता है कि किस तरह का मेकअप लुक (Makeup Look) रखना है यह समझने में दिक्कत होने लगती है. ऐसे में एक्ट्रेस शिवशक्ति (Shivshakti) की यह वीडियो आपके बेहद काम आएगी. सबकी लाडली बेबो फेम शिवशक्ति दीपावली के लिए लाइट मेकअप लुक किस तरह किया जाए यह बता रही हैं. यह मेकअप लुक ट्रेंडी है , शिम्मरी है और दीवाली के साथ-साथ भाईदूज के लिए भी परफेक्ट है. आसान से स्टेप्स में जानिए कैसे किया जाए दीवाली मेकअप. 

दीवाली मेकअप लुक | Diwali Makeup Look 

मॉइश्चराइजर 


वीडियो में सबसे पहले शिवशक्ति ने चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगाया है. आप चेहरे को अच्छी तरह क्लेंज करके अपनी स्किन टाइप के अनुसार मॉइश्चराइजर लगा सकती हैं. मॉइश्चराइजर से आपके चेहरे को जरूरी नमी मिलेगी और साथ ही मेकअप आसानी से सेट भी हो जाएगा. 

कंसीलर 


अगले स्टेप में आपको चेहरे पर कंसीलर लगाना है. कंसीलर का शेड आप अपने स्किन टोन के अनुसार खरीद सकती हैं. इसे आंखों के नीचे, नाक के पास और होठों के किनारों पर लगाएं और ब्यूटी ब्लेंडर से ब्लेंड कर लें. 

फाउंडेशन 


इसके बाद अपने स्किन टोन के हिसाब से फाउंडेशन (Foundation) का शेड चुने. फाउंडेशन को उंगलियों से चेहरे पर लगाने के बाद ब्यूटी ब्लेंडर से ब्लेंड करें. इसके लिए आप ब्यूटी ब्लेंडर को हल्का गीला भी कर सकती हैं. इसके अलावा फाउंडेशन ब्लेंड करने के लिए ब्रश का इस्तेमाल करें. 

आई मेकअप 


लाइट मेकअप के लिए आंखों पर पहली लेयर न्यूड शेड के आइशैडो की लगाएं. इसके बाद आप शिमर शेड का आइशैडो लगा सकती हैं. इससे आंखों को एक्स्ट्रा टच मिलेगा. सेमोकी आई लुक के लिए ब्लैक आइशैडो लेकर आंखों के ऊपर लाइनर की तरह और आंखों के नीचे काजल की तरह लगा लें. इसके बाद मस्कारा लेकर लगाएं. 

फाइनल टच

मेकअप को फाइनल टच देने के लिए हाइलाइटर और ब्लश लगाएं. इसे गालों और जो-लाइन के साथ ही हल्का नाक पर भी लगाएं. लिपस्टिक (Lipstick) लगाकर आखिर में काली बिंदी लगा लें. आपका दीवाली मेकअप एकदम परफेक्ट दिखने लगेगा. 

फिल्म निर्माता रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com