Republic Day Outfits: बच्चों के स्कूल के रिपब्लिक डे फंक्शन में जाने के लिए ऐसे हों तैयार, ये आउटफिट करें वियर

आपको बच्चे के रिपब्लिक डे फंक्शन में किस तरह के आउटफिट पहनने चाहिए आज हम इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. तो आइए जानते हैं. 

Advertisement
Read Time: 22 mins

Outfit Ideas : इस बार देश 26 जनवरी को 75वां गणतंत्र दिवस मनायेगा. स्कूल कॉलेजों में गणतंत्र दिवस की तैयारी 1 महीने पहले से ही शुरू हो जाती है.इस दिन बच्चे देश भक्ति से सराबोर गीत संगीत और नृत्य की प्रस्तुतियां देते हैं. स्कूल में बच्चों की परफॉर्मेंस देखने के लिए और उनका हौंसला बढ़ाने पेरेंट्स को भी बुलाया जाता है. ऐसे में आपको किस तरह के आउटफिट को पहनना चाहिए, आज हम इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. तो आइए जानते हैं. Republic day DIY makeup : रिपबल्कि डे पर देश भक्ति के रंग में होना है सराबोर तो ऐसे करें मेकअप


रिपब्लिक डे आउटफिट - Republic Day Outfit

आप गणतंत्र दिवस के मौके पर हरे रंग की साड़ी को पहन सकती हैं. ये आपके लिए बेस्ट आउटफिट है. आप चाहें तो प्लेन या फिर ग्रीन नारंगी बॉर्डर वाली साड़ी पहन सकती हैं. 

Advertisement
Advertisement

आप सफेद रंग का सूट पहन सकती हैं. यह आपको परफेक्ट दिखाएगा. इसके साथ आप नारंगी या फिर हरे रंग का दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. यह भी आपके परफेक्ट रिपब्लिक डे लुक देगा.

Advertisement
Advertisement

वहीं, आप नारंगी रंग की केवल साड़ी पहन सकती हैं. यह भी आपके बच्चे के फंक्शन के लिए बेस्ट ड्रेस है. इसके अलावा आप ट्राई कलर में भी आउटफिट पहन सकती हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime
Topics mentioned in this article