Plus size महिलाएं इन टीवी एक्ट्रेसेज से लें Weight loss इंस्पिरेशन, एक महीने में कम हो जाएगा वजन

Celebrity weight loss secrets : अभी हाल ही में टीवी की दुनिया की नामी हस्तियों ने अपनी फिटनेस सीक्रेट साझा किए थे जिसमें हिना खान, भारती सिंह और शहनाज गिल के नाम शामिल हैं.

Plus size महिलाएं इन टीवी एक्ट्रेसेज से लें Weight loss इंस्पिरेशन, एक महीने में कम हो जाएगा वजन

weight loss tips : शहनाज गिल, भारती सिंह और हिना खान से लें वेट लॉस इंस्पिरेशन.

खास बातें

  • भारती सिंह ने की इंटरमिटेंट फास्टिंग.
  • शहनाज ने 6 महीने में घटाया 12 किलो वजन.
  • हिना खान ने चॉकलेट और आइसक्रीम से दूरी बना ली.

TV Actresses Weight Loss Tips : अगर आप प्लस साइज (plus size women) महिला हैं और अपने वजन को कम करना चाहती हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है शुरुआत कहां से करें. तो आपको बता दें कि अभी हाल ही में टीवी की दुनिया की नामी हस्तियों ने अपनी फिटनेस सीक्रेट साझा किए थे जिसमें हिना खान (Hina Khan), भारती सिंह (Bharti Singh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के नाम शामिल हैं. अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है बस आपको यहां बताई जा रही बातों को ध्यान में रखकर अपनी वेट लॉस जर्नी शुरू कर देनी है, फिर देखिए कैसे आपकी बॉडी पल्स से फिट एंड फाइन होती है. 

टीवी एक्ट्रेस के वेट लॉस सीक्रेट | Weight loss secrets of TV actresses

-सबसे पहले बात करते हैं कॉमेडियन भारती सिंह की. अपनी जबरदस्ती कॉमेडी टाइमिंग से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देने वाली भारती ने बताया कि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग का सहारा लिया. भारती सिंह कहती हैं कि वह 16 घंटे से ज्यादा भूखी रहती थीं. 

1rbbgrg

-वहीं, सबकी चहेती बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने भी जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया लॉकडाउन के दौरान. उन्होंने 6 महीने के अंदर 12 किलो वजन घटाया. 

5jhvsbpo

-अब आते हैं हिना खान पर. हिना बताती हैं कि उन्होंने नॉन-वेज, चॉकलेट और आइसक्रीम से दूरी बना ली. उन्होंने बताया कि अगर उन्हें दो रोटियों की भूख होती थी तो वो एक ही रोटी खाती थी. 

69hplqa

-जबकि निया शर्मा अपना वजन मेंटेन रखने के लिए फास्ट फूड खाने से परहेज करती हैं. वह लंच में दाल चावल और डिनर में सब्जियां और ऑमलेट खाती हैं.  इस लिस्ट में एक्ट्रेस एरिका का नाम भी शामिल हैं.

he6mak

वह अपना फिटनेस मंत्रा साझा करते हुए बताती हैं कि वह अपना फिगर मेंटेन करने के लिए चावल और रोटी बिल्कुल नहीं खाती हैं.


अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com