Payal Rohatgi ने इंस्टाग्राम पर शेयर की योगासन की वीडियो, उनकी फ्लेक्सिबिलिटी देख लोग हो गए हैरान

Celebrity Yogasan video : पायल रोहतगी ने हाल ही में योगासन करते हुए एक वीडियो शेयर की है अपने इंस्टाग्राम पर, जिसकी चर्चा लोग खूब कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस वीडियो में ऐसा क्या है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Payal Rohatgi yoga asanas : एक्ट्रेस पायल रोहतगी के बारे में कौन नहीं जानता है. पायल बिग बॉस से लेकर लॉकअप जैसे बड़े रियल्टी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. जहां पर अपने बोल्ड अंदाज के कारण लाइमलाइट में बनी रहीं. आपको बता दें कि विवादों से गहरा नाता रखने वाली यह अभिनेत्री एक फिटनेस फ्रीक भी है जिसके वीडियोज वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अभी हाल ही में भी उन्होंने अपने फिटनेस गुरु सुहैल अंसारी के साथ योगासन की वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा की है जिसे देखकर लोग हैरान हो गए. वीडियो का लिंक इस आर्टिकल में साझा किया गया है, जहां आप उनके योगा मूव्स को देख सकते हैं.

वीडियो एक पार्क की है जहां पर वह अपने योग गुरु सुहैल के साथ योग करती नजर आ रही हैं. आप देखेंगे की कैसे उन्होंने अपनी पूरी बॉडी को फोल्ड कर लिया है और सुहैल अपने पैर के सहारे ऊपर की ओर उठा देते हैं. इस दौरान पार्क में मौजूद लोग पायल की फ्लैक्सिबिलिटी देखकर हैरान हो जाते हैं. वैसे पायल के योग मूव्स इंस्पिरेशन लेने लायक हैं. अगर आप भी चाहती हैं पायल की तरह फ्लैक्सिबल और फिट तो आज से ही योगाभ्यास करना शुरू कर दीजिए.

Advertisement

पायल रोहतगी के लव लाइफ के बारे में बात करें तो वह 2011 से भारतीय पहलवान संग्राम सिंह के साथ रिश्ते में हैं, जिनसे उनकी मुलाकात रियलिटी शो इंडिया के सेट पर हुई थी. रोहतगी अपने मंगेतर पहलवान संग्राम सिंह के साथ स्टार प्लस पर डांस रियलिटी शो नच बलिए 7 में नजर आई थीं. वे 7 वें फाइनल एपिसोड तक शो में रहे.

Advertisement

पायल रोहतगी ने हाल ही में योगासन करते हुए एक वीडियो शेयर की है अपने इंस्टाग्राम पर, जिसकी चर्चा लोग खूब कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस वीडियो में ऐसा क्या है.

Advertisement

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Featured Video Of The Day
T-10 Cricket: अमेरिकी NCL को मिला Sachin Tendulkar का साथ | NDTV India | Shorts
Topics mentioned in this article