फोटो लें, शेयर करें और जीतें! NDTV Big Bonus Super Shopper Selfie Contest में लें हिस्‍सा, और जीतें 20,000 तक के रिवॉर्ड

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप, एक डिजिटल रिवॉर्ड वॉलेट एप्लिकेशन है, जो अपना बिग बोनस सुपर शॉपर सेल्फी कॉन्टेस्ट लॉन्च करने वाला है.

फोटो लें, शेयर करें और जीतें!  NDTV Big Bonus Super Shopper Selfie Contest में लें हिस्‍सा, और जीतें 20,000 तक के रिवॉर्ड

NDTV Big Bonus Super Shopper Selfie Contest begins on March 30, 2024.

बाहर खाना एक ऐसा ऑप्‍शन है, जो तुरंत हमारे मूड को बेहतर कर देता है, सही कहा न? यह कुछ ऐसा है, जिसका हम बेसब्री से इंतजार करते हैं. पर सोचिए कैसो हो, जब आप खाने का लुत्‍फ उठाते हुए एक्‍स्‍ट्रा रिवॉर्ड भी पा सके. हम आपके साथ एक ऐसा रोमांचक मौका शेयर कर रहे हैं जो आपके अनुभव को न केवल सुविधाजनक बनाएगा, बल्कि फायदेमंद भी बनाएगा. एनडीटीवी बिग बोनस ऐप, एक डिजिटल रिवॉर्ड वॉलेट एप्लिकेशन, अपना बिग बोनस सुपर शॉपर सेल्फी कॉन्टेस्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है. यह आपके पसंदीदा फूड को टेस्‍ट करने के सपने को पूरा करने और 20,000 तक के रिवॉर्ड जीतने का एक शानदार अवसर है.

तो, चाहे आप टेस्‍टी बर्गर, मुंह में पानी ला देने वाला पिज़्ज़ा, या कोई स्‍वीट डिश चाहते हों, यह कॉन्‍टेस्‍ट मजेदार रिवॉर्ड देगा. इसके अलावा, इस प्रतियोगिता में भाग लेना काफी आसान  है, इसलिए ऐसा कोई कारण नहीं है कि आप इसमें भाग न लें. इसके अलावा, आप इन रिवॉर्ड को ऐप पर मौजूद हजारों अन्य शेयर्ड ब्रांडों पर भी यूज कर सकते हैं. किराने का सामान, फूड ऑप्‍शन, फैशन से लेकर, हर किसी के लिए यहां कुछ न कुछ है.

एनडीटीवी बिग बोनस सुपर शॉपर सेल्फी कॉन्‍टेस्‍ट में कैसे एंट्री करें?

कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेना काफी आसान है. आप नीचे दिए गए स्‍टेप्‍स को फॉलो कर इस प्रतियोगिता का हिस्‍सा बन सकते हैं.

Step 1: अपने ऐप स्टोर से  NDTV Big Bonus App करके शुरुआत करें और उस पर खुद को रजिस्‍टर्ड करें.

Setp 2: इसके बाद, एक सुपर शॉपर के रूप में अपनी एक सेल्फी लें. 

Step 3: सेल्फी के बाद एनडीटीवी बिग बोनस यूजरआईडी और एनडीटीवी बिग बोनस के साथ अपने अनुभव के बारे में एक संक्षिप्त नोट के साथ एनडीटीवी बिग बोनस सोशल हैंडल पर डीएम करें, ताकि आप 5,000 के रिवॉर्ड जीतने के योग्‍य बन सकें.

Step 4: जीतने की संभावनाओं को डबल करने के लिए, नीचे सूचीबद्ध पाटर्नर मर्चेंट में से किसी एक पर अपनी सेल्फी लें और 20,000 के रिवॉर्ड जीतने का मौका पाएं.

प्रविष्टियां भेजने की लोस्‍ट डेट 20 अप्रैल, 2024 है और कॉन्‍टेस्‍ट के रिजल्‍ट 30 अप्रैल, 2024 को घोषित किए जाएंगे.

NDTV Big Bonus App has an expansive merchant network.

NDTV Big Bonus App has an expansive merchant network.

एनडीटीवी बिग बोनस सुपर शॉपर सेल्फी कॉन्‍टेस्‍ट जीतने के लिए, आपको यह करना होगा:

यदि आप कॉन्‍टेस्‍ट जीतने की इच्छा रखते हैं, तो कुछ खास बातें भी ध्यान में रखनी होंगी. इनमें निम्नलिखित बातें शामिल हैं:

  • कॉन्‍टेस्‍ट जीतने के लिए, प्रतिभागियों को सबसे पहले भारत का निवासी होना चाहिए.
  • पार्टिसिपेंट्स को एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करना होगा और उस पर रजिस्टर करना होगा.
  • प्रविष्टियों को एनडीटीवी बिग बोनस हैंडल पर सीधे मैसेज (डीएमडी) किया जाना चाहिए और इसमें एक सेल्फी फोटो, एनडीटीवी बिग बोनस यूजर आईडी और सिंगल आईडी शामिल होनी चाहिए.
  • यदि आप जीतने की संभावना बढ़ाना चाहते हैं, तो आप एनडीटीवी बिग बोनस के साथ अपने खरीदारी अनुभव के बारे में एक नोट शामिल कर सकते हैं.
  • कृपया ध्यान दें कि कॉन्‍टेस्‍ट 30 मार्च, 2024 को शुरू होगा और सबमिशन की लास्‍ट डेट 20 अप्रैल, 2024 को 23:00 बजे है. विनर की घोषणा 30 अप्रैल, 2024 को की जाएगी.

प्रतियोगिता के नियम और शर्तें क्या हैं?

कॉन्‍टेस्‍ट में विशिष्ट नियम और शर्तें शामिल हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सही रास्ते पर हैं, नीचे दी गई लिस्‍ट को फॉलो करें:

  • विनर्स को एनडीटीवी बिग बोनस टीम द्वारा लकी ड्रॉ प्रोसेस के माध्यम से चुना जाएगा.
  • रिवॉर्ड जीतने में सक्षम होने के लिए, विनर्स के पास एक रजिस्टर्ड एनडीटीवी बिग बोनस आईडी होनी चाहिए.
  • रिवॉर्ड विनर को वीआईएनआर के रूप में एनडीटीवी बिग बोनस वॉलेट में जमा किया जाएगा, जिसे देश भर में 10,000 से अधिक पार्टनर पर भुनाया जा सकता है.
  • प्रतियोगिता में भाग लेकर, यूजर्स एनडीटीवी बिग बोनस को प्रमोट के लिए फ़ोटो और वीडियो का यूज करने का अधिकार देता है.
  • प्रतियोगिता में भाग लेकर, यूजर्स एनडीटीवी बिग बोनस को इवेंट के बाद टेस्टिमोनियल और प्रमोशन के लिए उनसे संपर्क करने का अधिकार देता है.
  • प्रतियोगिता के दौरान रिवॉर्ड जीतने पर, विनर्स को एनडीटीवी बिग बोनस दिया जाता है ताकि उन्हें एनडीटीवी बिग बोनस सुपर शॉपर्स नाम दिया जा सके और भविष्य की प्रतियोगिता गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए सबमिशन का यूज किया जा सके.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Latest and Breaking News on NDTV

Rewards: 

  • NDTV Big Bonus Super Selfie 1 (with partner merchant logo + best quote): vINR 20,000
  • NDTV Big Bonus Creative Selfie 4x (with quotes): vINR 5,000 each (20k)
  • NDTV Big Bonus Early Bird Selfies 100x: vINR 100 each (10k