नीतू कपूर ने फैंस के साथ शेयर की 'Anxiety Relief' के लिए खास ड्रिंक, तनाव और चिंता को करती है कम

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास ड्रिंक शेयर की है. उन्होंने जो ड्रिंक शेयर की है,वो चिंता और तनाव को कम करने में मदद करती है.

नीतू कपूर ने फैंस के साथ शेयर की 'Anxiety Relief' के लिए खास ड्रिंक, तनाव और चिंता को करती है कम

नीतू कपूर ने फैंस के साथ शेयर की 'Anxiety Relief' के लिए खास ड्रिंक.

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी ने अधिकतर लोगों की मानसिक सेहत को बुरी तरह से प्रभावित किया है. कोरोनाकाल में अधिकतर लोग डिप्रेशन, तनाव से ग्रस्त हो गए हैं. इस मुश्किल समय में मानसिक तौर पर सेहतमंद रहना बेहद जरूरी है. लेकिन तनाव और चिंता को दूर करने के लिए आप कई तरह के घरेलु उपाय भी ट्राई कर सकते हैं और वो भी उन सामग्रियों का इस्तेमाल करके, जो आसानी से ही आपकी रसोई में मिल जाती हैं. 

ऐसी ही एक खास डिंक्र बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. नीतू कपूर ने जो ड्रिंक शेयर की है, वो चक्र फूल (Star Anise) और तेज़ पत्ते (Bay Leaf) से बनी है. 

dtohqb38

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ड्रिंक की स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "चिया के बीजों को दो सप्ताह तक पानी में रखने के बाद, अब चक्र फूल और तेज पत्ते डालें. चिंता के लिए अच्छा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नीतू कपूर अकसर ही फैंस के साथ हेल्दी लाइफस्टाइल की टिप्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वर्ल्ड हेल्थ डे के दिन उन्होंने पानी पीते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और अपने सभी फैंस को हाईड्रेटेड रहने की सलाह दी थी.