Neena Gupta की Saree style हैं बेहद एलिगेंट आप भी कर सकती हैं उनको कॉपी

Celebrity fashion : नीना की एक्टिंग तो दमदार है ही उनका ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है. उनकी साड़ी स्टाइल के तो क्या ही कहने. आज हम आपको उनके कुछ साड़ी कलेक्शन लेकर आए हैं जिसे आप कैरी कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Saree style : नीना गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने दम पर अभिनय की दुनिया में अपना मुकाम हासिल किया है. 63 साल की उम्र में भी उन्होंने अपने आपको बहुत अच्छे से कैरी किया हुआ है. उनकी एक्टिंग तो दमदार है ही उनका ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है. उनकी साड़ी स्टाइल के तो क्या ही कहने. आज हम आपको उनके कुछ साड़ी स्टाइल के बारे में बताएंगे जिसे आप भी कैरी कर सकती हैं. 

नीना गुप्ता का साड़ी स्टाइल

  • पीले रंग की इस साड़ी में नीना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है साथ में हरे रंग की चूड़ियां हाथों में और माथे पर बिंदी हरे रंग की. इसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

  • लाल रंग की साड़ी में भी नीना गुप्ता बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने हरे रंग की चूड़ियां हाथों में पहनी हुई है. आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है.

  • हरे और पिंक कलर की स्लीवलेस ब्लाउज में नीना बहुत ही सुंदर लग रही हैं. उन्होंने गले में चोकर पहना हुआ है. माथे पर पिंक कलर की बिंदी लगाई हुई है.

  • सफेद रंग की इस साड़ी में भी नीना गुप्ता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने सफेद रंग का गजरा लगाया हुआ है बालों में और माथे पर काले रंग की बिंदी. गले में नेकपीस पहना हुआ है. 


 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP
Topics mentioned in this article