मीरा राजपूत ने स्कार्फ और सनग्लासेज में शेयर कीं मालवदी से स्टाइलिश फोटोज, फैंस को पसंद आया उनका यह अंदाज

मीरा राजपूत मालदीव में स्टाइलिश अंदाज में अपना वीकेंड एंजॉय कर रही हैं.

मीरा राजपूत ने स्कार्फ और सनग्लासेज में शेयर कीं मालवदी से स्टाइलिश फोटोज,  फैंस को पसंद आया उनका यह अंदाज

मीरा राजपूत का यह दिलकश अंदाज हर किसी को आया पसंद.

नई दिल्ली :

मीरा राजपूत मालदीव घूमने गई हुई हैं. परिणीति चोपड़ा और संजना सांघी के बाद वह मालदीव घूमने पहुंची हैं. मीरा ने पति शाहिद कपूर और उनके बच्चों मिशा और जेन के साथ शहर से उड़ान भरी. एक बार जब वह मालदीव पर पहुंचीं, तो उन्होंने बाकी सेलिब्रिटी की तरह वही किया जो और स्टार ने किया. जी हां उन्होंने वहां से एक ऑनलाइन पोस्ट शेयर किया. उनकी इस पोस्ट में उन्होंने मालदीव से एक फोटो शेयर की. इसमें वह वाइट कलर की स्लीवलेस टॉप और रंगीन स्कार्फ पहने हुए अपने बालों को पीछे पकड़े हुए हैं और खुद को धूप की ओर निहार रही हैं. काला धूप का चश्मा और रूबी पेंडेंट के साथ बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर कीं. धूप में उसकी स्किन बहुत ही शाइन कर रही हैं. उनका ये अंदाज सभी को बेहद पसंद आ रहा है. मीरा ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है, "मुझे और चूमो" और हमें पूरा यकीन है कि वह सूरज के साथ बातचीत कर रही है.

उनकी इन फोटोज को देखकर तो ऐसा ही लगा रहा है कि वह मालदीव में अपना वैकेशन बहुत ज्यादा ही एंजॉय कर रही हैं. सच तो ये है कि जब आप समुद्र तट की छुट्टी पर हों, तो किरणों में आनंद लेने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है. उनकी नवीनतम सेल्फी में उन्हें सोने के झुमके के साथ नीले और पीले रंग की प्रिंटेड स्ट्रैप ड्रेस में पोज़ देते हुए देखा गया है. लेकिन यह उनका शानदार टैन था जिसने शो को चुरा लिया, जिसके बारे में उन्होंने कैप्शन दिया और कहा, "टील दी टैन इज फलैटरिंग."


एक हफ्ते पहले मीरा ने जब अपनी नीटेड पुलओवर निकाली और उसका फोटो इंस्टा पर शेयर किया. वह कहती हैं कि लगता नहीं है कि यह वेदर स्वेटर के लिए है. इस लूज स्वेटर में वह बेहद ही आकषर्क लग रही हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com