महिला ने पानी के अंदर दिखाए जिमनास्टिक के हैरतअंगेज करतब, Video देख दंग रह गए लोग बोले- 'शानदार'

एक महिला का हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है.  

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

यूं तो आपने कई लोगों को जिमनास्टिक करते हुए देखा होगा. लेकिन क्या कभी आपने किसी को पानी के अंदर अद्भुत तरीके से जिमनास्टिक करते हुए देखा है? दरअसल, सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन बड़े ही अनोखे और दिलचस्प वीडियो वायरल रहते हैं. लेकिन अब एक महिला का हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है.  

एक महिला ब्लॉगर क्रिस्टीना मकुशेंको ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह पानी के अंदर जिमनास्टिक कला का प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं. वह अर्टिस्टिक स्विमिंग में विश्व चैंपियन भी हैं. महिला के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वीडियो में आप  देख सकते हैं कि पानी के अंदर जिमनास्टिक करते हुए महिला ने रिबन को प्रॉप के रूप में इस्तेमाल किया है. वीडियो में अपने मूड को दर्शाने के लिए उन्होंने अमेरिकी सिंगर बिली इलिश के गाने खालिद का इस्तेमाल किया है. 

इस वीडियो को देखने वाले लोग महिला की काबिलियत की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, "मैं इसे पूरे दिन देख सकता हूं."
 

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article