Malaika Arora हरे रंग के लहंगे में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, इस दिवाली उनके जैसे लुक को करें कैरी

Bollywood fashion : मलाइका अरोड़ा एक फैशनिस्टा हैं और अपने वार्डरोब से अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. चाहे वह रेड कार्पेट इवेंट्स हो, बॉलीवुड बर्थडे पार्टी हो, या फिर अपनी गर्ल गैंग के साथ ब्रंच डेट्स हो, मलाइका की ड्रेसिंग टॉप पर होती है. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
Maliak Aroa हरे रंग के लहंगे में लग रही हैं बेहद खूबसूरत.

Malaika Arora fetive look : मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं जिनपर उम्र का असर दिखाई ही नहीं पड़ता है. बढ़ती उम्र में लोगों के चेहरे पर झुर्रियां और रिंकल्स और फाइन लाइन नजर आने लगते हैं जबकि मलाइका के साथ इसके उलट है. वो दिन प्रतिदिन और जवां हो रही हैं. उनके सामने तो जवान लड़कियां भी फिकी पड़ जाती हैं खूबसूरती के मामले में. हाल ही में उन्होंने एक रैंप वॉक में हरे रंग का लहंगा पहना था जिसे देखकर हर किसी की निगाहें उन पर टिकी रह गई. मलाइका बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं. मलाइका के इस ट्रेडिशनल आउटफिट को डिजाइनर गोपी वैद ने डिजाइन किया था. 

मलाइका अरोड़ा फेस्टिव लुक | Festive look of Malaika

मलाइका के इस खूबसूरत लहंगे की बात करें तो इसमें ज़री वर्क के साथ एक खूबसूरत फ्लेयर और मिरर वर्क मोटिफ्स का काम किया गया है. लहंगे में एक लटकता हुआ लटकन भी है जो इसे एक ड्रैमेटिक लुक दे रहा था. मलाइका लहंगे का ब्लाउज क्वार्टर स्लीव था जिसकी नेक को हेमलाइन टच दिया गया था. 

Advertisement

मलाइका ने इस लहंगे के साथ ज्वैलरी में मांगटिका और हाथों में हरे रंग की चूड़ियां कैरी की है. इसके अलावा मेकअप को मिनिमस रखा है. हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने लोअर बन बनाया है जिसमें उन्होंने गजरे को सजाया है. उनका पूरा लुक ट्रेडिशनल है. 

Advertisement

Advertisement

वहीं, उनके और एक लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की शादी के संगीत में डिजाइनर लेबल मनीष मल्होत्रा ​​का सफेद चिकनकारी लहंगा पहना था. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. ऑल-व्हाइट लहंगा स्कर्ट में एक खूबसूरत फ्लेयर था और इसे दिवा ने पूरी बाजू के बैकलेस ब्लाउज के साथ पहना था. एमराल्ड ग्रीन चोकर नेकलेस के साथ मलाइका ने अपने मोनोक्रोमैटिक लुक में रंग भर दिया. इसके साथ उन्होंने आंखों का मेकअप बोल्ड रखा था. 

Advertisement

दशहरे को लेकर तैयार है मैसूर का अम्बा विलास महल, एक लाख बल्वों से जगमगा रहा है राजमहल

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha session के पहले सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर टकराव | Hot Topic
Topics mentioned in this article