Celebrity fashion: नियॉन कलर की ड्रेस में मलाइका अरोड़ा लग रही हैं कूल एंड स्टाइलिश

Celebrity style: इस आर्टिकल में हम मलाइका के कुछ कैजुअल लुक के बारे में बात करेंगे, जिसको आप अपने समर फैशन का हिस्सा बना सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Malaika Arora के कैजुअल लुक को बनाएं अपने फैशन का हिस्सा.

Malaika Arora casual look : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. पैपराजी के कैमरे उनकी एक फोटो के लिए उनके पीछे भागते रहते हैं. ऐसा कोई दिन नहीं होता जिस दिन उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (Malaika viral videos) पर वायरल न होती हों. इस आर्टिकल में हम मलाइका के कुछ कैजुअल लुक के बारे में बात करेंगे, जिसको आप अपने समर फैशन का हिस्सा बना सकती हैं.

नियॉन पैंट एंड क्रॉप टॉप 

मलाइका अरोड़ा की यह कैजुअल लुक लोगों को खूब पसंद आया था. इसमें उन्होंने नियॉन क्रॉप टॉप के साथ वाइड लेग पैंट कैरी किया था. साथ में पिंक कलर की कैप भी लगाई है. वहीं मेकअप बिल्कुल लाइट रखा था.

ब्लैक स्पोर्ट ब्रा विद ट्रैक पैंट 

काले रंग की स्पोर्ट ब्रा और गुची का ट्रैक पैंट भी बहुत कूल लुक दे रहा है. इसके साथ भी मलाइका ने कैप लगा रखी है, जो पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. जबकि मेकअप बहुत मिनीमल किया था.

स्पोर्टी लुक 

मलाइका अरोड़ा का यह स्पोर्टी लुक भी बहुत खास है. इसमें उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है, जिसके ऊपर उन्होंने पीच कलर का पुलोवर कैरी किया है, वहीं इसी रंग की शॉर्ट भी पहनी हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने फुटवियर में सफेद रंग का स्पोर्ट शूज पहना है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

पत्नी अंजलि के साथ मुंबई के रेस्टोरेंट में दिखे सचिन तेंदुलकर

Featured Video Of The Day
Paris Olympics में जा रहे Athletes से PM Modi की बातचीत, दिया जीत का मंत्र
Topics mentioned in this article