मलाइका अरोड़ा की ग्लोइंग स्किन का राज है ये फेस पैक, यहां जानिए बनाने का तरीका

Bollywood beauty secrets : आज इस आर्टिकल में मलाइका अरोड़ा के सीक्रेट फेस पैक के बारे में बताने वाले हैं जिसे घर पर आसानी से तैयार कर सकती हैं. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
यह फेस पैक आपकी स्किन चमकदार बनाएगा और चेहरे पर पिंपल के दाग-धब्बे भी कम करने का काम करेगा. 

Malaika Arora beauty tips : मलाइका अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस नंबर के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. मलाइका ना सिर्फ अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में भी 20 साल जितनी जवां नजर आती हैं. उनके चमकते चेहरे को देखकर शायद ही कोई उनकी उम्र का पता लगा सके. ऐसे में उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी ग्लोइंग स्किन का राज क्या है. तो आज इसका जवाब हम आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं. हम आपको मलाइका अरोड़ा के सीक्रेट फेस पैक के बारे में बताने वाले हैं जिसे घर पर आसानी से तैयार कर सकती हैं. 

मलाइका अरोड़ा सीक्रेट फैस पैक

सामग्री

01 चम्मच बेसन (gram flour)
01 चम्मच संतरे छिलका पाउडर (orange peel powder)
01 चम्मच कॉफी पाउडर (coffee powder)
04 चम्मच आलू का रस (potato juice)

आंखों से चश्मा हटाने का रामबाण इलाज, इन 3 बीजों का पाउडर एक गिलास दूध के साथ रोज खाएं

बनाने की विधि 

- अब आप इन सारे इंग्रीडिएंट्स को एक छोटी कटोरी में अच्छे से मिला लीजिए. फिर फेस पैक एप्लीकेशन ब्रश से चेहरे पर अच्छे से अप्लाई कर लीजिए. अब आप इस फेस मास्क को 15 मिनट लगाकर रखिए. इसके बाद साफ पानी से धो लीजिए. 

Advertisement

- आप 2 हफ्ते में इस फेस पैक को चेहरे पर अप्लाई कर लेती हैं, तो आपकी भी स्किन बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा की तरह दमकने लगेगी. यह फेस पैक ना सिर्फ आपकी स्किन चमकदार बनाएगा बल्कि चेहरे पर पिंपल के दाग-धब्बे भी कम करने का काम करेगा. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra विधानभवन में Team India के 4 सितारों का CM Eknath Shinde करेंगे सम्मान