Karwa Chauth 2024: अपने फेवरेट सेलेब्स की तरह आप भी करवाचौथ पर हो सकती हैं तैयार, देखिए ये कमाल के लुक्स 

Karwa Chauth Looks: करवाचौथ पर भला आप किसी से कम क्यों लगें. यहां देखिए कुछ ऐसे सेलेब्रिटी लुक्स जो आप पर भी खूब फबेंगे. इन लुक्स को रिक्रिएट किया जा सकता है या इनसे इंस्पिरेशन से सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Celebrity Inspired Karwa Chauth Looks: करवाचौथ पर इन सेलेब्स के लुक्स आप पर भी लगेंगे बेहद खूबसूरत.

Karwa Chauth 2024: करवाचौथ उन त्योहारों में से एक है जिनका औरतों को खासतौर से इंतजार रहता है. इस दिन वैवाहिक औरतें अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं, साज-श्रृंगार करती हैं और रात में चंद्रमा को अर्घ्य देकर पति का चेहरा देखने के बाद ही व्रत तोड़ती हैं. इसदिन संजने-संवरने की बात करें तो महिलाएं कई-कई दिनों पहले से ही शॉपिंग शुरू कर देती हैं. साड़ी, गहने, मेहंदी और मेकअप सबके बारे में खूब सोचा जाता है. लेकिन, हर साल एक ही तरह से भला क्यों तैयार हुआ जाए. इस साल करवाचौथ पर आप किसी सेलिब्रिटी की तरह तैयार होकर देखिए. यहां कुछ ऐसे सेलेब्स के लुक्स (Celebrity Looks) दिए जा रहे हैं जिनसे इंस्पिरेशन लेकर या आइडिया लेकर आप भी तैयार हो सकती हैं. प्रियंका चौपड़ा, कैटरीना कैफ और सोनम कपूर समेत कई सेलेब्स के लुक्स पर आइए डालते हैं एक नजर. 

हाथों पर रचानी है गहरी मेहंदी तो आजमाकर देख लीजिए ये 3 नुस्खे, रंग इतना गाढ़ा आएगा कि सब देखते रह जाएंगे 

करवाचौथ के लिए सेलेब्रिटी इंस्पायर्ड लुक्स | Celebrity Inspired Looks For Karwa Chauth 

पति विकी कौशल के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी करवाचौथ का व्रत रखती हैं. कैटरीना ने अपने इस लुक के लिए गोल्डन डिटेलिंग वाली गुलाबी साड़ी को चुना है और साथ में कोंट्रास्टिंग कलर का फ्लोरल ब्लाउज पहना है. अपने मेकअप को कैटरीना ने सिंपल रखा है और बिंदी, इयररिंग्स, चूड़ियों और मंगलसूत्र को एक्सेसरीज में चुना है. 

Advertisement
Advertisement

सोनम कपूर का यह ट्रेडिशनल लुक भी कुछ कम खूबसूरत नहीं है. इस लुक के लिए सोनम ने पिंक कलर की ग्रीन बोर्डर वाली साड़ी पहनी है जिसका ब्लाउज भी ग्रीन है. गोल्डन जूलरी और पिंक मेकअप के साथ सोनम (Sonam Kapoor) ने अपना लुक पूरा किया है. बालों को सोनम ने खुला ही रखा है. 

Advertisement
Advertisement

अगर आप साड़ी नहीं पहनना चाहतीं तो करवाचौथ के लिए परिणिती चोपड़ा की तरह ट्यूनिक कुरता और प्लाजो चुन सकती हैं. जरदोजी एंब्रोइडरी और थ्रेडवर्क के साथ ही इस आउफिट पर गोटे का बोर्डर है. परिणीती ने झुमके, सिंदूर, मिनिमल मेकअप, चूड़ियों और छोटी सी बिंदी लगाकर लुक को पूरा किया है. 

प्रियंका चोपड़ा का यह लुक करवाचौथ के लिए मिनिमल भी है और मॉडर्न भी. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने लाल रफ्फल्ड साड़ी पहनी है जिसका स्ट्रैपी ब्लाउज है. इस रफ्फल्ड साड़ी की ही तरह प्रियंका ने लाल रंग की लिपस्टिक और बिंदी लगाई है, साथ ही प्रियंका की मांग में लाल सिंदूर चमक रहा है. प्रियंका ने पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन जूलरी पहनी है. 

Featured Video Of The Day
Ram Gopal Mishra के Murder के बाद भड़की Hinsa, Muslim परिवारों ने क्यों छोड़े घर?
Topics mentioned in this article