राखी पर करीना कपूर से लेकर सुहाना खान तक के लुक्स कैरी कर सकती हैं आप, दिखेंगे बेहद खूबसूरत

Raksha Bandhan Looks: रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप स्टाइलिश और खूबसूरत साड़ियां पहनना चाहती हैं तो इन 7 सेलिब्रिटीज के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं

Advertisement
Read Time: 24 mins
Celebrity Inspired Raksha Bandhan Looks: इन सेलेब्स के लुक्स आप पर भी खूब जंचेंगे.

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन का मौका सिर्फ राखी बांधने तक ही सीमित नहीं है बल्कि इस दिन बहनें स्टाइलिश और खूबसूरत ड्रेसेस पहनकर फोटो सेशन भी खूब करती हैं. ऐसे में अगर रक्षाबंधन की सारी तैयारियों के बीच आप अब भी अपने लुक को लेकर कंफ्यूज हैं तो अब आपकी उलझन दूर होने वाली है. अगर इस रक्षाबंधन पर आप स्टाइलिश और ब्यूटीफुल दिखने के साथ ही बहुत ग्रेसफुल लगना चाहती हैं तो बी-टाउन की इन खूबसूरत अदाकाराओं (B-Town Actresses) के लुक्स रीक्रिएट कर सकती हैं.

बालों का झड़ना रोकने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना है जरूरी, सही तरह से शैंपू ना करने पर भी हो सकता है Hair Fall

Advertisement

रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस साड़ी डिजाइन से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं, जिसमें वो पिंक कलर की शिमर की साड़ी कैरी किए हुए हैं. करीना ने पिंक डायमंड इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के इस वाइब्रेट लुक से भी आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं, जिसमें उन्होंने नियॉन ग्रीन कलर की बेहद खूबसूरत सी नेट की साड़ी कैरी की हुई है और उसके साथ मल्टी कलर चोकर सेट पहना है.

Advertisement

अगर आप राखी (Rakhi) पर सिंपल साड़ी कैरी करना चाहती हैं तो इस तरीके की ग्रीन पतली सी बॉर्डर वाली साड़ी कंट्रास्ट ब्लू हाल्टर नेक ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं.

Advertisement

अनन्या पांडे के इस खूबसूरत लुक से भी आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं जिसमें वो बैकलेस हाल्टर नेक येलो ब्लाउज के साथ प्लेन येलो सिंपल बॉर्डर वाली साड़ी पहने दिख रही हैं. अनन्या ने इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया है.

Advertisement

सुहाना खान (Suhana Khan) का यह रॉयल लुक तो सभी को बहुत पसंद आया था. आप भी इस तरह से हैवी डिटेल वर्क किए हुए स्लीवलेस ब्लाउज के साथ इस तरह की प्लेन बॉर्डर वाली साड़ी कैरी कर सकते हैं. ऊपर से बिंदी और इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को कंप्लीट करें.

Advertisement

कृति सेनन का यह स्टाइल भी राखी के मौके पर बेहद खूबसूरत लुक आपको दे सकता है जिसमें वो एकदम फाइन डिटेल वर्क की हैवी बॉर्डर वाली वाइन कलर की साड़ी सेम मटीरियल के फुल स्लीव ब्लाउज के साथ कैरी किए हुए दिख रही हैं.

अगर आप राखी के मौके पर पेस्टल कलर पहनना चाहती हैं तो खुशी कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं जिसमें वो पेस्टल ब्लू कलर की साड़ी पहने बहुत खूबसूरत लग रही हैं.खुशी ने इस साड़ी के साथ एक डेलीकेट सा नेकलेस पहना है.

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका
Topics mentioned in this article