50 की उम्र में रहना है फिट तो फॉलो करें जॉन अब्राहम की ये स्पेशल डाइट, सालों से नहीं खायी यह चीज

Celebrity fitness secret : जॉन के फैंस के बीच यह जानने की उत्सुकता रहती है कि उनकी लाइफस्टाइल क्या है, जो उन्हें इस उम्र में भी जवां बनाए रखे हुए है. ऐसे में आज हम हैंडसम हंक जॉन अब्राहम की फिटनेस सीक्रेट से पर्दा उठाने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

John Abraham fitness mantra : बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं, जॉन अब्राहम. इनकी फिजिक का हर कोई दीवाना है. 51 साल की उम्र में भी जॉन यंग और फिट नजर आते हैं. ऐसे में जॉन के फैंस के बीच यह जानने की उत्सुकता रहती है कि उनकी लाइफस्टाइल क्या है, जो उन्हें इस उम्र में भी जवां बनाए रखे हुए है. ऐसे में आज हम हैंडसम हंक जॉन अब्राहम की फिटनेस सीक्रेट से पर्दा उठाने वाले हैं. तो देर किस बात की आइए जानते हैं. 

World AIDS Vaccine Day 2024: कैसे हुई थी 'एड्स वैक्सीन डे' की शुरुआत? यहां जानिए इतिहास और महत्व

25 साल से नहीं खाई चीनी

दरअसल, हाल ही में जोया अख्तर की आगामी फिल्म 'लक बाय चांस' में जॉन अब्राहम के साथ काम कर रहे पाकिस्तानी-ब्रिटिश एक्टर एली खान ने जॉन की डिसप्लिंड लाइफस्टाइल की खूब तारीफ की है. एली ने डॉन न्यूज को दिए इंटरव्यू में बताया कि जॉन अपने रोल को लेकर बहुत प्रतिबद्ध हैं. वह एक संत की तरह जीवन जीते हैं. यही कारण है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में सफल हैं. वहीं, एली की पत्नी चांदनी जो कि इंटरव्यू में उनके साथ मौजूद थीं, जॉन की फिटनेस को लेकर बताया कि पिछले 25 सालों से जॉन ने चीनी को हाथ तक नहीं लगाया है. अनुशासित डाइट के कारण ही 51 साल की उम्र में भी वह यंग और फिट नजर आते हैं. 

शराब और सिग्रेट कभी चखा नहीं

वहीं, एली खान ने बताया कि जब मैंने जॉन अब्राहम से पूछा कि तुम्हारे लिए जहर क्या है? उसने कहा मीठा. मैंने पूछा, शराब और सिगरेट? तो उनका जवाब था कभी चखा नहीं. एली आगे बताते हैं कि मैंने फिर पूछा यह शरीर मांस और प्रोटीन से बनाई है, तो उनका जवाब था वह शाकाहारी हैं. 

Advertisement

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

गर्मियों में भी फटने लगी हैं एड़ियां, तो जानिए इसका कारण और घरेलू उपचार

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article