IAS Tine Dabi का नया हेयरस्टाइल सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल, किसी ने कहा कमाल तो किसी ने उम्दा! 

IAS Tina Dabi: हाल ही में आईएएस अफ्सर टीना डाबी के हेयरस्टाइल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसपर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. 

IAS Tine Dabi का नया हेयरस्टाइल सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल, किसी ने कहा कमाल तो किसी ने उम्दा! 

IAS Tina Dabi Viral Video: सैलून में बैठी नजर आईं आईएएस टीना डाबी. 

IAS Tina Dabi: भारत के बहुचर्चित आईएएस अफ्सरों के नाम लिए जाएं तो आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) का नाम इस सूची में जरूर शुमार होता है. टीना सोशल मीडिया पर जो कुछ पोस्ट करती हैं वह वायरल (Viral) हो जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो आईएएस टीना डाबी इंस्टाग्राम (Instagram) पर ही 16 लाख के करीब फॉलोअर्स हैं. इसी चलते हाल ही में टीना का एक वीडियो उनके फैन पेज से खूब वायरल हो रहा है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

इस वीडियो में टीना हेयर सैलून में बैठीं बाल ब्लो ड्राई करवाती नजर आ रही हैं. टीना ने अपने बालों को कलर कराया है और स्टाइल (Hair Style) भी. इस वीडियो में आईएएस टीना डाबी का मेकअप भी परफेक्ट नजर आ रहा है. टीना की इस वीडियो पर बहुत से लोग कंमेट करके अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. किसी  यूजर ने लिखा कि टीना उम्दा लग रही हैं, दूसरे ने लिखा खूबसूरत, तीसरे का कहना था कि हेयरकट अच्छा है. 

अपने खुद के अकाउंट पर पोस्ट किए गए टीना के कंटेंट से उनके ट्रेंडिंग और लेटेस्ट लुक्स (Latest Looks) का खासा पता लग जाता है. जैसे अपनी इस फोटो में टीना बाल खुले किए हुए दिख रही हैं. उन्होंने अपने आउटफिट के कलर की ही एक्सेसरीज कैरी की हैं. इन एक्सेसरीज में वे आउटफिट के सिमिलर कलर के इयरिंग्स और घड़ी पहनें नजर आ रही हैं. 


वहीं, दीवाली के समय की इस फोटो में आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) किसी फेशनिस्टा से कम नहीं लग रही हैं. अपने सादे से सूट में भी टीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने इस सूट पर लाल बिंदी और डार्क कलर की ही लिपस्टिक को चुना है. साथ ही, यहां भी बालों को उन्होंने खुला रखना पसंद किया है. 


टीना को सेल्फी लेने का भी शौक है. अपनी अस तस्वीर में वे कॉटन के ब्लू सूट में नजर आ रही हैं जिसपर उन्होंने चांदबालियां पहनी हैं. टीना ने यहां अपने बालों को बांधा है. साथ ही, उनकी बिंदी और रेड लिपस्टिक पूरे लुक को कंप्लीट कर रही है. 

देश भर में गणेशोत्सव की धूम, कई जगहों पर अनूठे रूप में दिखे गणपति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com