दिवाली में दिखना चाहती हैं स्लिम ट्रिम तो फॉलो करिए सेलिब्रिटी डाइट, 1 हफ्ते में दिखेगा वजन में अंतर, मिल जाएगा परफेक्ट फिगर

Weight loss food : हम आपको यहां पर सेलिब्रिटी डाइट बताने वाले हैं जिसको फॉलो करने से आसानी से आप अपने फिगर को मेंटेन कर लेंगी. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
खिचड़ी में मौजूद चावल, सब्जी, दाल और घी आपकी बॉडी को शेप में लाने का काम करता है. 

vajan ghatane ke tips : दिवाली में सिर्फ 1 हफ्ते बाकी हैं. ऐसे में घर की साफ-सफाई से लेकर लाइट, दीए और कपड़ों की खरीददारी लोगों ने शुरू कर दी है. कोई भी पर्व हो उसमें सुंदर लगने की हर किसी की चाहत होती है. ऐसे में इस आर्टिकल में हम आपको यहां पर कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आप अपने बढ़े पेट को कम कर सकती हैं, मात्र 1 हफ्ते में. हम आपको यहां पर सेलिब्रिटी डाइट बताने वाले हैं जिसको फॉलो करने से आसानी से आप अपने फिगर को मेंटेन कर लेंगी. 

रोजाना इतनी करी पत्तियां खाने से हाजमा रहेगा दुरुस्त, चेहरे पर नहीं होंगे कभी पिंपल और चमक रहेगी बरकरार

कैसे करें 1 हफ्ते में वजन कम - आपको बता दें कि अगर आप 1 हफ्ते डिनर में केवल खिचड़ी का सेवन करते हैं तो फिर आपकी बॉडी अच्छे से डिटॉक्स हो जाएगी. डिटॉक्स होने से आपके शरीर को परफेक्ट फिगर मिल जाता है. खिचड़ी में मौजूद चावल, सब्जी, दाल और घी आपकी बॉडी को शेप में लाने का काम करता है. 

आपको बता दें कि खिचड़ी में फाइबर और प्रोटीन होता है, जो शरीर के लिए जरूरी पोषक तत्व हैं. ये आपको भरपूर एनर्जी देने का काम करते हैं. आप इस रेमेडी को करना शुरू कर देंगी तो एक हफ्ते में एक परफेक्ट फिगर पा लेंगी. तो आप अब से इस डाइट को फॉलो करके अपने फिगर को मेंटेन करिए. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article