Samantha या Ananaya Pandey, किसका रेड-पिंक कलरब्लॉक्ड आउटफिट आया आपको पसंद और किसने मारी फैशन की बाजी

Fashion Face Off: समांथा का कॉफी विद करण का लुक या फिर उनसे मेल खाता हुआ अनन्या का आउटफिट आपको लगा बेहतर? जानिए किसके लुक में क्या है खास. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
Samantha और Ananaya Panday ने पहना कलरब्लॉक्ड आउटफिट.

Fashion Face Off: बॉलीवुड सितारे अपने फैशन को टॉप-नॉच रखते हैं. कभी कोई सिंड्रेला ड्रेस में नजर आता है तो कोई सिंपल एयरपोर्ट लुक से ही हर नजर अपनी तरफ खींच लेता है. आज यहां बॉलीवुड की ऐसी ही 2 अदाकाराओं की बात की जा रही है जिनके फैशनेबल आउटफिट्स खासा सुर्खियों में रहते हैं. समांथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu) ने जहां कॉफी विद करण के डेब्यू में रेड और पिंक कलरब्लॉक्ड आउटफिट पहना था, वहीं अनन्या पांडे (Ananya Panday) आईटीए अवार्ड्स में समांथा जैसे ही रेड और पिंक कलरब्लॉक्ड आउटफिट में दिखीं. बता दें कि कलरब्लॉक्ड आउटफिट वो होते हैं जिनमें दो या तीन रंगों को लेकर स्टेटमेंट आउटफिट पहना जाता है. पिंक और रेड ऐसे ही दो बोल्ड कोंट्रास्टिंग रंगों की गिनती में आते हैं. 

Advertisement

समांथा के लुक पर नजर डालें तो कॉफी विद करण में अक्षय कुमार के साथ पहुंचीं समांथा ने हाल्टर नेक स्टाइल रिब्बड फुल स्लीव टॉप के साथ बूटलेग ट्राउडर चुने. जहां समांथा का टॉप रेड कलर का था वहीं उनका ट्राउडर कोंट्रास्टिंग पिंक कलर में नजर आया. इस रेड टॉप को डिजाइनर लेबल द एटिको ने डिजाइन किया है जिसकी कीमत 30 हजार के करीब है.  खुद को एक्सरसराइज करते हुए समांथा ने गोल्ड हूप्स को चुना. वहीं, बालों को खुला और वैवी रखते हुए समांथा ने स्मोकी आई लुक लिया. 

Advertisement

अनन्या पांडे ने हाल ही में इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स (ITA Awards)  में शिरकत की जहां वे डुअल टोन्ड कट-आउट गाउन में नजर आईं. इन अवॉर्ड्स में टीवी जगत के कई सितारे पहुंचें थे जिनमें निया शर्मा, दिशा परमार, अभिमन्यु दसानी, हेली शाह, सपना चौधरी और भाग्यश्री भी शामिल थीं, लेकिन स्पॉटलाइट अनन्या के लुक ने चुरा ली. 

Advertisement

Advertisement


अनन्या पांडे का आउटफिट हूबहू समांथा के कोंट्रास्टिंग कलर्स से मेल खाता है. यह गाउन भी रेड और पिंक कलर का है. यह आउटफिट दो हिस्सों में बंटा है जिसमें ऊपरी हिस्सा रेड कलर का है और कट-आउट क्रिस-क्रॉस डिजाइन में है. वहीं, गाउन का निचला हिस्सा फिगर-हगिंग स्कर्ट है जिसकी फ्लोर पर फैली हेमलाइन है और जिसपर थाई हाई स्लिट भी है. अपने आउटफिट (Outfit) को अनन्या ने मिनिमल जूलरी के साथ स्टाइल किया है जिसमें वे हूप इयरिंग्स और रिंग्स पहने नजर आ रही हैं. वहीं. बालों को मेसी बन में बांधकर हाई हील्स और ग्लोई शिमरी मेकअप के साथ अनन्या ने अपने लुक को पूरा किया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात