ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में कृति सेनन और मलाइका अरोड़ा का स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए उनके दीवाने

मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और मलाइका अरोड़ा का शानदार लुक

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह कितना स्टाइलिश साल रहा है और इसमें एयरपोर्ट लुक भी शामिल हैं. हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के स्टाइलिश लुक को स्पष्ट रूप से याद कर सकते हैं, जब वह एक साथ जेटिंग कर रहे थे या जब आलिया भट्ट ने ट्रैवेलिंग के दौरान अपनी बांह पर गुच्ची बैग के साथ अपना बेबी बंप दिखाया था. हाल ही में, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी छुट्टियों के लिए उड़ान भरी. लगता है मलाइका अरोड़ा और कृति सेनन भी पीछे नहीं हैं. जबकि बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अलग-अलग समय पर मुंबई एयरपोर्ट से प्रस्थान करते हुए देखा गया था, वह दोनों ही स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर नज़र आईं थीं. साथ ही इन दोनों के ब्लैक टॉप और ब्लू जींस ने हमारी वार्डरॉब में एक शानदार लुक को ऐड कर दिया. 

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा का यह ऑफ-ड्यूटी लुक काफी ज़्यादा दमदार और विंटर चिक था. एक लॉन्ग स्लीव ब्लैक पुलओवर के साथ, उन्होंने ब्लू कलर की स्ट्रेट-फिटेड जींस पहनी थी, जो नीचे से कफ़्ड थी. मलाइका ने ब्लैक सनग्लासेज के साथ ब्लैक बूट्स भी पहने थे. वहीं इस लुक को ओर भी स्टाइलिश बनाने के लिए, उन्होंने एक लूई वीटॉन क्रॉसबॉडी स्लिंग बैग कैरी किया. उन्होंने अपने हाथ में एक बड़ा ओलिव ग्रीन बैग भी कैरी किया था. इस आउटफिट को इन सभी चीज़ों ने बहुत ही फैशनेबल बना दिया था. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी अपने एयरपोर्ट लुक में ब्लैक और ब्लू कलर के आउटफिट पहने थे, जो उन पर काफी अमेजिंग लग रहे थे. एक्ट्रेस ने स्कल्प्टेड हेमलाइन के साथ ब्लैक हॉल्टर टॉप पहना था और इसे ब्लू जींस के साथ व्हाइट एम्ब्रॉएडर्ड डिटेलिंग के साथ पेयर किया था. कंफर्टेबल वाइट स्नीकर्स के साथ उन्होंने हाथ में टैन और पिंक बैग कैरी किया था. अपने लुक को ओर भी शानदार बनाने के लिए कृति सेनन ने चेहरे पर ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए और अपने बालों को खुला छोड़ा. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का यह लुक सच में काफी अमेजिंग और बुकमार्क करने लायक है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cyclone Dana: साइक्लोन 'दाना' का क्या है लोकेशन, ओडिशा में कब होगा लैंडफॉल? | News@8
Topics mentioned in this article