स्टनिंग है दिशा पटानी का पिंक मेकअप लुक

बॉलीवुड सेलेब्स अपने लुक और मेकअप को लेकर काफी सजग रहती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
We could all ace a pretty pink look like Disha Patani

बॉलीवुड सेलेब्स अपने लुक और मेकअप को लेकर काफी सजग रहती हैं. इसी में कुछ सेलेब्स खुद से मेकअप करना पसंद करती हैं. चाहे वो किसी शो पर जाना हो या फिर किसी पार्टी में. खुद से मेकअप करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में दिशा पटानी का भी नाम शामिल हो गया है. एक्ट्रेस दिशा पटानी को अपना मेकअप खुद करना बहुत पसंद है. एक्ट्रेस ने अपनी एक ताजा तस्वीर शेयर की है और बताया है कि उन्होंने खुद अपना मेकअप किया है. दिशा की इस तस्वीर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दिशा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो पिंक मेकअप लुक में नज़र आ रही हैं. दिशा पटानी का पिंक ग्लिटर मेकअप लुक सामने आया है जो किसी शानदार प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट को भी हैरानी में डाल सकता है. दिशा ने पिंक आईशैडो के सथ पिंक ग्लॉस का सुंदर कॉम्बिनेशन मेकअप किया है.

ऑनलाइन खरीदें ये आयुर्वेदिक हेयर केयर प्रोडक्ट्स

दिशा ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि यह पहली बार है जब उन्होंने अपना मेकअप किया था.

दिशा पटानी की तरह लुक के लिए स्विलस्टर पिक्स मेकअप ट्राई करें

यह कोई पहली बार नहीं है जब दिशा पटानी ने अपना मेकअप किया हो, इससे पहले भी वो कई बार मेकअप कर चुंकी हैं और फैंस ने उनके मेकअप लुक को काफी पसंद भी किया है. वो अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. मैट फिनिश लुक के अपने सिग्नेचर स्टाइल के लिए दिशा पटानी काफी फेमस है. एक कैजुअल डे आउट के लिए ये लुक परफेक्ट है.

Advertisement
Advertisement

इस महीने की शुरुआत में, दिशा ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि यह पहली बार था जब उन्होंने पेशेवर स्तर पर अपना मेकअप किया था. इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने गाल और लिप्स को हाइलाइट किया है और साथ ही उन्होंने एक सॉफ्ट ग्लैम लुक चुना है.

Advertisement
Advertisement


शायद कोई भी इस बात पर यकीन ना करे कि दिशा पटानी जैसी स्टार खुद से ही मेकअप करती हैं. दिशा ने एक दोस्त की शादी पर खुद ही मेकअप किया जिसमें वो गॉर्जियस लग रही हैं. चाहे ट्रेडिशनल आउटफिट की बात हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट की दिशी हर आउटफिट में अपने लुक को परफेक्ट रखती हैं. ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि  अगर फिल्मों में दिशा का करियर नहीं चल पाता तो उनके पास करियर का एक और विक्लप भी मौजूद है.

स्किनकेयर: घर पर ही इन पांच तरीकों से बनाएं तरबूज के फेस पैक्स

ब्लू आई मेकअप हो या पिंक मेकअप लुक दिशा हर लुक परफेक्ट है. 

स्किन और बालों के लिए बेहद फायदेमंद है कच्चा दूध, जानें कैसे

अपने पसंदीदा सेलेब्स की तरह मेकअप लुक ट्राई करने के लिए क्लिक करें NDTV Shopping.

Disclaimer: The Swirlster Picks team writes about stuff we think you'll like. Swirlster has affiliate partnerships, so we get a share of the revenue from your purchase.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''
Topics mentioned in this article