Cannes 2024: 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आ सकते हैं ये 6 फेमस इंफ्लुएंसर्स, स्टाइलिश लुक्स में करेंगे शिरकत

कान फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में कई भारतीय इंफ्लुएंसर्स नजर आने वाले हैं.  इनमें आरजे करिश्मा, अंकुश बहुगुणा और नैन्सी त्यागी जैसे इंफ्लुएंसर शामिल हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कान फिल्म फेस्टिवल में इन इंफ्लुएंसर्स का दिखेगा जलवा. 

Cannes 2024: 10 दिनों तक चलने वाला कान फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है. इस 77वें संस्करण की शुरूआत 14 मई, मंगलवार से हो गई है. कान फिल्म फेस्टविल (Cannes Film Festival) में एक से बढ़कर एक सेलेब्रिटी, फिल्म क्रिटिक, फैशन डिजाइनर, एक्टर्स और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स नजर आते हैं. इस साल ऐसे ही कुछ इंफ्लुएंसर्स कान के रेड कार्पेट पर नजर आएंगे. जानिए 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में कौन-कौनसे सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स (Influencers) नजर आ सकते हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. 

Cannes 2024: कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली हैं कियारा आडवाणी, ये हैं अबतक के बेस्ट रेड कार्पेट लुक्स 

कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आएंगे ये इंफ्लुएंसर्स 

अंकुश बहुगुणा पहले इंडियन मेल ब्यूटी इंफ्लुएंसर होंगे जो कान के रेड कार्पेट पर दिखेंगे. अंकुश माइलस्टोन सेट करने जा रहे हैं और उनके लुक को कंप्लीट करने में उनकी मदद करेंगे सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी. 

आरजे करिश्मा (RJ Karishma) को सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिंग और मजेदार वीडियोज के लिए खूब पसंद किया जाता है. कान फिल्म फेस्टिवल में इस साल आरजे करिश्मा भी डेब्यू करने वाली हैं. आरजे करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 7.1 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं. 

Advertisement

नैन्सी त्यागी (Nancy Tyagi) की उम्र चाहे कम हो लेकिन उनमें टैलेंट की कोई कमी नहीं है. बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स के आउटफिट्स को नैन्सी घर पर अपनी सिलाई मशीन से तैयार कर देती हैं. कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होकर नैन्सी अपना हुनर दुनिया को दिखा सकेंगी. 

Advertisement

विराज घेलानी भी कान के रेड कार्पेट पर दिखने वाले हैं. विराज यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियोज के लिए फेमस हैं और हालिया फिल्म जवान में भी नजर आ चुके हैं. 

Advertisement

निहारिका एनएम ने अपना हॉलीवुड डेब्यू नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो बिग माउथ में केमियो के साथ किया है. वहीं, कॉफी विद करण शो पर भी निहारिका स्पेशल एपिसोड में नजर आ चुकी हैं. इस साल निहारिका कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर शिरकत करने वाली हैं. 

Advertisement

कान के रेड कार्पेट पर दक्षिण एशिया से पहले फाइनेंशियल इंफ्लुएंसर होंगे शरन हेगड़े. शरन जीक्यू मैग्जीन के मोस्ट इंफ्लुएंशल यंग इंडियंस की लिस्ट का भी हिस्सा रहे हैं. 

Nutritionist के बताए 10 आसान Tips से कभी नहीं बढ़ेगा घटाया हुआ वजन

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इज़रायल की सेना के हमले में Yahya Sinwar के मारे जाने के बाद क्या कुछ थमेगा इज़रायल?
Topics mentioned in this article