Cannes 2024: कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली हैं कियारा आडवाणी, ये हैं अबतक के बेस्ट रेड कार्पेट लुक्स 

अबतक कियाराणा आडवाणी जब भी रेड कार्पेट पर दिखी हैं सभी की नजरें अपनी ओर खींचने में कामयाब रही हैं. उम्मीद की जा रही है कि कान फिल्म फेस्टिवल में भी कियारा का ऐसा ही दमदार लुक देखने को मिलेगा. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
77वें कान फिल्म फेस्टिवल में कियारा आडवाणी कर रही हैं डेब्यू. 

Cannes 2024: बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेसेस में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की गिनती होती है. कियारा जब भी रेड कार्पेट पर दिखती हैं या किसी इवेंट में शिरकत करती हैं, उनके लुक्स देखने लायक होते हैं. ड्रेस से लेकर मेकअप और हेयर तक कियारा के वाहवाही बटोरते हैं. अब इस साल कियारा आडवाणी 77वें कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में शिरकत करने वाली हैं. यह कियारा का डेब्यू होगा. ऐसे में आइए कियारा के अबतक के कुछ बेस्ट रेड कार्पेट लुक्स पर नजर डालते हैं. इन लुक्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कियारा का कान डेब्यू भी इतना ही स्टनिंग और कमाल का होने वाला है. 

Advertisement

Hrithik Roshan के ट्रेनर क्रिस गेथिन ने बताया फैट से फिट होने के लिए इस रूटीन को करें फॉलो, होने लगेंगे पतले

पिछले महीने कियारा एक इवेंट में रेड कट-आउट गाउन पहनें नजर आई थीं. इस वन शोल्डर स्टाइल गाउन की ऐसिमेट्रिकल वेस्टलाइन है. साथ ही, थाई हाई स्लिट वाले इस गाउन पर कियारा ने शिम्मरी मेकअप किया है. 

Advertisement
Advertisement

कियारा का यह ब्लैक गाउन भी उनके अबतक के सबसे ग्लैमरस गाउन में से एक है. इस ब्लैक गाउन को पहने कियारा एक अवॉर्ड शो अटेंड करने पहुंची थीं. इस गाउन का हाल्टर नेक है, बैकलेस डिजाइन है, थाई हाई स्लिट है, पीछे ट्रेन, साइड में रफल्स और फिगर हगिंग सिलुएट है. इस गाउन को कियारा ने स्टेटमेंट नेकपीस के साथ पहना, डुई मेकअप किया, सोफ्ट वेवी बाल रखे और साथ ही ब्लैक पंप्स कैरी करके लुक को पूरा किया. 

Advertisement
Advertisement

इस फ्लोरल प्रिंटेड ट्यूल गाउन में कियारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इस गाउन का कोर्सेट बॉडिस है, मर्मेड सिलुएट है और बैक पर बड़ी सी ट्रेन है. इस मल्टी-कलर्ड ड्रेस के साथ कियारा ने कोई एक्सेसरी कैरी नहीं की है. बालों को वैवी लॉक्स में रखा है, होंठों के लिए बैरी लिप शेड चुना है और चीक्स पर ब्लश लगाकर पूरे लुक (Look) पर चार चांद लगा दिए हैं. 

कियारा ने एक और रेड कार्पेट के लिए इस येलो ड्रेस को पहना था. हाल्टर नेकलाइन वाली इस ड्रेस का डिजाइन बैकलेस है जिसपर क्रिसक्रॉस रिबन और सिक्विन से डिटेलिंग हो रखी है. इस थाई हाई स्लिट ड्रेस का फिगर हगिंग सिलुएट है जो रेड कार्पेट पर कियारा की फिटनेस को भी दिखा रहा है. शिम्मरी मेकअप और स्मोकी आई लुक से कियारा इस ड्रेस में भी छा गईं. 

Nutritionist के बताए 10 आसान Tips से कभी नहीं बढ़ेगा घटाया हुआ वजन

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India
Topics mentioned in this article