विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

शिमरी साड़ी से लेकर चिकनकारी तक, फेस्टिव सीजन में पहनें ये डिजाइनर Saree

अगर आपको भी साड़ी पहनने का शौक है तो आप इस बार बॉलीवुड (bollywood saree) में पॉपुलर कुछ खास साड़ियां अपने लिए चूज कर सकती हैं. इन स्टाइलिश साड़ियों में आप किसी हीरोइन से कम नहीं लगेंगी.

Read Time: 3 mins
शिमरी साड़ी से लेकर चिकनकारी तक, फेस्टिव सीजन में पहनें ये डिजाइनर Saree
Saree style: चांद सितारों की तरह चमकना और दमकना है तो आप फुल शिमरी साड़ी ट्राई कीजिए.

Festive Saree Look : साड़ी हमारा पारंपरिक परिधान ही नहीं रहा, अब साड़ी फैशन और स्टाइल की पहचान बन चुका है. ऐसे में आप इस बार के फेस्टिवल सीजन में अलग ही दिखना चाह रही हैं, तो कुछ खास साड़ियां पहन कर आप अपना  सपना पूरा कर सकती हैं. ये जबरदस्त स्टाइल वाली साड़ियां (special look sarees)आमतौर पर सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पहनती हैं. आप  इनको पहन कर किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं लगेंगी.

ट्रांसपेरेंट साड़ी 

ट्रांसपेरेंट साड़ी पारंपरिक साड़ी का ही अपडेट और एक्सटेंडेड वर्जन है. इसे पहन कर आप बोल्ड लुक में नजर आ सकती हैं. नाइट पार्टीज और डेट नाइट के लिए ये साड़ी काफी सुटेबल होती है.

फुल शिमरी साड़ी

त्योहारों के सीजन में अगर आपको भी चांद सितारों की तरह चमकना और दमकना है तो आप फुल शिमरी साड़ी ट्राई कीजिए. ये आपको बहुत ही प्यारा और दमदार लुक देगी. अगर आपको आने वाले कुछ दिनों में कुछ खास पार्टियों में शिरकत करनी है या किसी खास मैरिज में जाना है तो आप इस स्टाइल को ड्रेप कर सकती हैं.

डिजाइनर साड़ी 

आजकल खास मौकों के लिए बाजारों में डिजाइनर साड़ियां मिल रही हैं. अगर आपको किसी खास मौके लिए सजना है तो आप डिजाइनर साड़ी पहन सकती हैं. इनकी थीम इनके मौके के हिसाब से तय होती है और वही प्रिंट साड़ी पर दिखता है.

चिकनकारी साड़ी 

जॉर्जेट की चिकनकारी साड़ी आप किसी भी मौके पर पहन सकती हैं. खासकर अगर आपकी फिगर परफेक्ट है तो ये साड़ी आपकी सुंदरता को और बढ़ा देगी. इस पर की गई चिकनकारी इसे और ज्यादा स्टाइलिश बना देती है.

कंट्रास्ट साड़ी 

आजकल कंट्रास्ट साड़ियों का दौर है. आपने कई इवेंट्स में हीरोइनों को पहने देखा होगा. सिंपल साड़ी में हैवी ब्लाउज और अगर साड़ी हैवी है तो सिंपल और स्लीवलेस ब्लाउज गजब का स्टाइल देता है.

सिंगल कलर साड़ी 

आजकल सिंगल कलर साड़ियां भी काफी डिमांड में हैं. खासकर रेड, ग्रीन और ब्लैक साड़ियां बहुत पहनी जा रही है. किसी खास मौके पर या पार्टनर के साथ रूमानी डेट पर जाने का प्लान है तो साटन सिल्क में सिंगल कलर साड़ी पहन कर आप किसी हुस्न की परी से कम नहीं लगेंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आज बुध प्रदोष व्रत के दिन इस तरह करें भगवान शिव का पूजन, मिलेगी महादेव की कृपा
शिमरी साड़ी से लेकर चिकनकारी तक, फेस्टिव सीजन में पहनें ये डिजाइनर Saree
WHO के अनुसार इतने घंटे और उम्र के हिसाब से करनी चाहिए एक्सरसाइज
Next Article
WHO के अनुसार इतने घंटे और उम्र के हिसाब से करनी चाहिए एक्सरसाइज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;