Bhai dooj 2023 fashion style : भाई दूज पर इस अंदाज में तैयार हो भाई बहन, लगेंगे बेहद स्टाइलिश

Bhai dooj 2023 : आज हम आपको भाई दूज पर तैयार होने के लिए कुछ आउटफिट बताते हैं जिसको पहनने के बाद आप बेहद स्टाइलिश लगेंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
B

Bhai dooj fashion : 15 नवंबर 2024 को भाई दूज का पर्व है. इस दिन बहनें अपने भाई के माथे पर तिलक लगाकर उनकी लंबी उम्र की कामना करेंगी. इसके बदले में भाई उन्हें उपहार भेंट करेंगे. पौराणिक कथाओं के अनुसार भाई दूज पर्व सबसे पहले यमराज की बहन यमुना ने मनाया था. तब से ही इस दिन हर बहन अपने भाई का तिलक करती है और उनसे उम्र भर सुख-दुख में साथ रहने का वचन मांगती है. ऐसे पवित्र त्योहार को बड़े ही धूम धाम के साथ पूर देश में मनाया जाता है. ऐसे में आज हम आपको भाई दूज पर तैयार होने के लिए कुछ आउटफिट बताते हैं जिसको पहनने के बाद आप बेहद स्टाइलिश लगेंगे. पार्लर जाने का समय नहीं है तो दीपावली के दिन एलोवेरा ऐसे लगाएं Face पर, मिलेगा इंस्टेंट फेस्टिव ग्लो

भाई दूज आउटफिट 2023 | Bhai dooj outfit 2023

सारा और इब्राहिम - आप भाई दूज पर सारा और इब्राहिम की तरह रेडी हो सकते हैं. इसमें इब्राहिम ने मैरून कलर का कुर्ता पहना हुआ है जिसे सफेद पजामे के साथ पेअर किया है. हाथ में वाच पहन कर पूरे लुक को कंप्लीट किया है. वहीं सारा लाल रंग का सरारा सूट पहना है, इसके साथ उन्होंने दुपट्टा को कैरी किया है. इसके साथ सारा ने सेंटर पार्टीशन करके बाल को ओपन किया हुआ है. माथे पर काली बिंदी लगाई हुई है. साथ ही हाथ में लाल रंग का नेलपेंट से पूरे लुक को कंप्लीट किया है. 

Advertisement

अंशुला और अर्जुन कपूर - अब आते हैं बोनी कपूर के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला की ड्रेस पर. इन दोनों भाई बहन ने काले रंग का एथनिक पहना है. अर्जुन ने प्लेन कुर्ता पहना है तो वहीं अंशुला ने काले रंग का सूट पहना है. साथ ही गले में नेकलेस और कानों में हैवी ईयररिंग पहनी है. और मांगटिका भी कैरी किया है.

Advertisement

इसके साथ अंशुला ने लाल रंग की लिपस्टिक से पूरे लुक को कंप्लीट किया है. तो आप अब इन सेलिब्रिटीज के लुक को फॉलो करके अपने भाई दूज को स्टाइलिश बनाइए.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave