इन सेलिब्रटी के सलवार सूट से लीजिए रक्षाबंधन के लिए आउटफिट आइडिया

Rakhi look 2023 : इस खास दिन के लिए हम यहां पर कुछ सेलिब्रिटी के सलवार सूट की डिजाइन लेकर आए हैं, जिससे आप आइडिया ले सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
B

Celebrity salwar suit : भाई बहन के पवित्र त्योहार रक्षाबंधन में बस कुछ दिन बाकी है. हिन्दू धर्म के सबसे महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक राखी का पर्व है. ऐसे में बहनें भाई की कलाई के लिए रंग-बिरंगी राखी की शॉपिंग में जुट गई हैं. कोई भी त्योहार हो लड़कियों की कपड़े की शॉपिंग जरूर करती हैं. ऐसे में इस खास दिन के लिए हम यहां पर कुछ सेलिब्रिटी के सलवार सूट की डिजाइन लेकर आए हैं, जिससे आप आइडिया ले सकती हैं, तो आइए जानते हैं.  

Raksha Bandhan 2023 : भाई की कलाई पर राखी बांधते समय इस मंत्र का करें उच्चारण

शिल्पा शेट्टी

रक्षाबंधन त्योहार के लिए मर्जेंटा कलर का यह सलवार सूट परफेक्ट है. यह एक फुल लेंथ सूट है घेरेदार. इसके फ्रंट गले पर गोटे वाली इंब्रॉयडरी की गई है. वहीं, इसका दुपट्टा भी हैवी है. इसके साथ आप पिंक कलर का झुमका पेयर कर सकती हैं. 

सारा अली खान

पीले रंग का सारा अली खान का यह सूट भी आपके रक्षाबंधन के लिए परफेक्ट है. इस पूरे सूट में एंब्रॉयडरी बनी हुई है. इसका दुपट्टा भी हैवी है. इस सूट के साथ आप सारा की तरह ईयर रिंग सिंपल कैरी कर सकती हैं. इसमें आप अपनी हेयर को हाफ खुला रख सकती हैं. 

दीया मिर्जा

Advertisement

वहीं, मरून रंग का दीया मिर्जा का यह सूट भी सिंपल और सोबर लुक दे रहा है. यह भी एक फुल लेंथ सूट है जिसके साथ दीया ने लहरिया प्रिंट का ब्लू और ग्रे रंग का दुपट्टा कैरी किया हुआ है. इसके साथ दीया ने चोटी बनाई हुई है जो एक ट्रेडिशनल लुक दे रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा

Advertisement

सोनाक्षी का पर्पल रंग का सरारा सूट भी बहुत सुंदर है. इसे भी आप अपने रक्षाबंधन के दिन पहन सकती हैं. यह आपको ट्रेडिशनल दिखाने में पूरी मदद करेगा. इसके साथ आप माथे पर बिंदी लगा सकती हैं और बालों को खुला रखें. 

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?
Topics mentioned in this article