विज्ञापन
This Article is From Apr 14, 2023

बैसाखी पर सेलेब्स की तरह आप भी कर सकती हैं मेकअप, अलग-अलग Makeup Looks से लें आइडिया 

Baisakhi Makeup Looks: बैसाखी के दिन किस तरह मेकअप करें इसका आइडिया आप इन सेलेब्स से भी ले सकती हैं. 

बैसाखी पर सेलेब्स की तरह आप भी कर सकती हैं मेकअप, अलग-अलग Makeup Looks से लें आइडिया 
Baisakhi Celebrity Makeup Look: सेलेब्स की तरह सजें इस बैसाखी पर. 

Baisakhi 2023: फसलों का त्योहार बैसाखी इस साल 14 अप्रैल के दिन मनाया जा रहा है. बैसाखी के दिन खासतौर से पंजाब में अलग ही धूम देखने को मिलती है. सिख समुदाय के इस पर्व पर सभी गुरुद्वारे जाते हैं, घर में पकवान बनाते हैं और तैयार होकर गिद्दा और भांगड़ा करते हुए जश्न का लुत्फ उठाते हैं. आप भी बैसाखी पर तैयार हो रही हैं तो सेलेब्रिटीज के इन मेकअप लुक्स (Makeup Looks) से आइडिया ले सकती हैं. ये मेकअप लुक्स रिक्रिएट करने आसान हैं और देखने में बेहद खूबसूरत भी. 

बैसाखी पर इन सेलेब्स की तरह ही तैयार हो सकती हैं आप भी, पहनें ट्रेडिशनल कपड़े जो दिखें बेहद स्टाइलिश 

बैसाखी पर सेलेब्रिटी मेकअप लुक्स | Celebrity Makeup Looks For Baisakhi

बैसाखी के दिन आप एक्ट्रेस सोनम बजवा (Sonam Bajwa) की तरह पिंक चीक्स वाला मेकअप कर सकती हैं. सोनम ने ब्लू कलर के सूट पर इस मेकअप लुक को कैरी किया है. आप भी ऐसी ही दिखना चाहती हैं तो आपको अपना मेकअप बेस लाइट रखना होगा. 
फाउंडेशन ना लगाते हुए आप सिर्फ कंसीलर और कोंम्पेक्ट पाउडर का  ही इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके बाद आंखों पर काजल और लाइनर लगाएं. अब गालों पर ब्लश लगाने में बिल्कुल कंजूसी ना करें. हाइलाइटर से चीक बोंस और नाक को हाइलाइट करें और होठों पर चटक लिपस्टिक लगाकर मेकअप पूरा करें. आप सोनम की ही तरह अपनी आइब्रो को डिफाइन कर सकती हैं. 

अगला है अनन्या पांडे (Ananya Panday) का यह सटल मेकअप लुक. अनन्या ने साड़ी पर इस तरह का मेकअप किया है लेकिन आप सूट या कुरते पर भी इस मेकअप को कर सकती हैं. अनन्या के इस लुक को पाने के लिए सबसे पहले चेहरे पर फाउंडेशन लगाएं. अब आंखों के पास, माथे पर, नाक के दोनों किनारों और होठों के दोनों कोनों पर कंसीलर लगा लें. इसके बाद आपको स्मोकी आई लुक (Smoky Eye look) के लिए आंखों पर कंसीलर लगाकर ब्राउन आइशैडो और ब्लैक काजल या आइशैडो को लगाकर हल्का स्मज करना है. अब आइब्रो को डिफाइन करें और माथे पर बिंदी लगा लें.

लिपस्टिक आपको अनन्या की तरह ही न्यूड शेड की ढूंढनी होगी. इसके गालों पर ब्लश और हाइलाइटर लगाना ना भूलें. आप मेकअप सेट करने के लिए मेकअप सेटिंग स्प्रे भी लगा सकती हैं. 

करिश्मा कपूर का यह मेकअप लुक भी बैसाखी के लिए परफेक्ट रहेगा. यह लुक सिंपल भी है और एलिगेंट भी. करिश्मा ने अपने लुक के लिए लाइट मेकअप बेस के साथ ही आंखों पर काजल और लाइनर लगाया है, साथ ही मस्कारा से लैशेज डिफाइन की हैं. गालों को करिश्मा ने ब्लश से कलर दिया है और होठों पर लाइट पिंक लिपस्टिक और ग्लॉस लगाया है. आप भी इसी तरह का ग्रीन या पेस्टल कलर का सूट पहन रही हैं तो ऐसा सिंपल ग्लॉसी लिप्स वाला मेकअप कर सकती हैं. 


ब्लैक जैकेट...चेहरे पर मुस्कुराहट, मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रोजाना खाली पेट चबाने शुरू कर दिए नीम के पत्ते तो कभी नहीं होंगी ये 3 बीमारियां, सेहत रहेगी अच्छी 
बैसाखी पर सेलेब्स की तरह आप भी कर सकती हैं मेकअप, अलग-अलग Makeup Looks से लें आइडिया 
अपनी स्किन केयर रूटीन में ऐसे करें अमरूद को इस्तेमाल, फायदे देख हो जाएंगे सरप्राइज
Next Article
अपनी स्किन केयर रूटीन में ऐसे करें अमरूद को इस्तेमाल, फायदे देख हो जाएंगे सरप्राइज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com