Avneet Kaur आईं ब्लैक ड्रेस और बूट्स में नजर, पार्टी आउटफिट्स का आप भी ले सकती हैं आइडिया, देखें Photos 

Avneet Kaur Looks: कभी ब्लैक ड्रेस तो कभी रेड या येलो पहने दिखाई पड़ती हैं अवनीत कौर. किसी फंक्शन या पार्टी में कैसे करें खुद को स्टाइल, जान लीजिए आप भी. 

Avneet Kaur आईं ब्लैक ड्रेस और बूट्स में नजर, पार्टी आउटफिट्स का आप भी ले सकती हैं आइडिया, देखें Photos 

Avneet Kaur हर लुक में नजर आती हैं स्टाइलिश. 

Fashion: अवनीत कौर की गिनती उन सेलेब्रिटीज में की जाती है जिन्होंने बहुत कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है. खासकर अवनीत के एक से बढ़कर एक लुक्स आयदिन इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनके वीडियो वायरल करते हैं. 32 मिलियन से ज्यादा लोग अवनीत (Avneet Kaur) को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं. अवनीत अपनी हालिया शेयर की गई ट्रांजीशन वीडियो में ब्लैक मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने ब्लैक थाई-हाई बूट्स स्टाइल किए हैं. उंगलियों में रिंग्स और कानों में हूप्स के अलावा अवनीत ने कुछ खास एक्सेसरीज कैरी नहीं की हैं. अपने बालों को अवनीत ने वैवी रखा है और मिनिमल शिम्मरी मेकअप किया है. छोटे बैग के साथ अवनीत ने अपने लुक को पूरा किया. 

चेहरे का ग्लो बढ़ाती हैं ये 5 देसी चीजें, एक बार लगाने पर हफ्तेभर निखरी दिखती है त्वचा 


किसी पार्टी में जाने के लिए अवनीत का यह ब्लैक जंपसूट भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं है. परिशियन स्टाइल से इंस्पायर्ड यह जंपसूट मॉडर्न और ट्रेडीशनल डिजाइन से तैयार की गई है. इसकी न्यूड लाइनिंग और सीक्विन एंब्लिश्ड लेस डिटेलिंग इसे बेहद हटकर बनाती है. इसे जंपसूट के साथ लेदर बेल्ट भी है जिसका पट्टा मोटा है. इस जंपसूट (Jumpsuit) को स्टाइल करते हुए अवनीत ने एक्सेसरीज में इयरिंग्स और पर्ल रिंग पहनी है और साथ ही, अपना छोटा बैग भी कैरी किया है. 

कंफर्टेबल लेकिन स्टाइलिश अवनीत का यह लुक भी कुछ कम सुंदर नहीं है. कैजुअल ब्लू जींस के साथ अवनीत ने टर्कोइस कलर का टॉप पहना है. यह फुल स्लीव क्रॉप टॉप (Crop Top) है जिसमें सामने की तरफ डिटेलिंग हो रखी है. अवनीत ने इस लुक को पूरा करने के लिए बोल्ड लुक कैरी किया है जिसमें वे डार्क रेड लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं. बालों को अवनीत ने खुला ही रखा है. 

अवनीत का यह लुक क्लासी भी है और ग्लैमरस भी. अवनीत ने इस लुक में रेड ब्रालेट के साथ बेज ब्लेजर और स्लिट वाली स्कर्ट पहनी है. इस आउटफिट के साथ भी अवनीत ने बोल्ड रेड लिपस्टिक लगाई है और बालों को खुला रखा है. एक्सेसरीज में ब्रांड गुच्ची के बैग के साथ अवनीत ने अपने लुक (Look) को कंप्लीट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com