...और जब शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के लिए अस्पताल में रखी थी Birthday Party, देखें Photo

2018 की इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ''एक दिन के जैनू और पति के साथ कूलेस्ट बर्थडे पार्टी की तस्वीर''.

...और जब शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के लिए अस्पताल में रखी थी Birthday Party, देखें Photo

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहीद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी हम सबकी तरह लॉकडाउन के कारण अपने घर में बंद हैं और इस दौरान वह कूल बर्थडे पार्टीज काफी मिस कर रही हैं. वैसे तो मीरा का जन्मदिन सितंबर में होता है लेकिन उन्होंने अपने इस हफ्ते की शुरुआत एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ शेयर की है, जो 2 साल पहले की एक स्पेशल दिन की है. 

दरअसल, 2018 में मीरा ने 5 सितंबर को ज़ैन को जन्म दिया था और मीरा का जन्मदिन 7 सितंबर को होता है. इस वजह से उन्होंने अपना बर्थडे न्यूबॉर्न ज़ैन और पति शाहिद के साथ अस्पताल में मनाया था. शाहिद ने मीरा के जन्मदिन पर अस्पताल के वॉर्ड में ही एक पार्टी का आयोजन किया था. 

2018 की इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ''एक दिन के जैनू और पति के साथ कूलेस्ट बर्थडे पार्टी की तस्वीर''. इस तस्वीर में शाहिद, मीरा को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और मीरा की गोद में उनका बर्थडे केक रखा हुआ है. 

शाहिद और मीरा बेटी मिशा कपूर के भी पेरेंट्स हैं. मीरा का जन्म 2016 में हुआ था. पिछले साल शाहिद और मीरा ने अपने दोनों बच्चों के बर्थडे की पार्टी एक साथ दी थी. इस दौरान बॉलीवुड के कई स्टार किड्स पार्टी में शामिल हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी.