Amy Jackson के स्विम टॉप्स और कट-आउट मोनोकिनी हैं वेकेशंस के लिए परफेक्ट, इन लुक्स से आप भी ले सकती हैं आइडिया 

एक्ट्रेस एमी जैक्सन के ब्राइट स्विमवियर समर वेकेशंस के लिए परफेक्ट हैं. एमी ने अपने ये लुक्स हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Fashion: एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर ही अपने स्टाइलिश लुक्स को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एमी ने अपने ऐसे ही कुछ स्विमवियर लुक्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. किसी फोटो में एमी ऑरेंज और टील कलर का बिकिनी टॉप पहने दिख रही हैं तो किसी में उन्होंने कट-आउट मोनोकिनी स्टाइल की है. पूल पार्टी या बीच वेकेशंस के लिए एमी के ये लुक्स परफेक्ट हैं. अपने एक पोस्ट में एमी शिम्मरी ब्राइट ऑरेंज और टील कलर का स्ट्रैपी बिकिनी टॉप पहने दिख रही हैं जिसे उन्होंने न्यूड टाइ-स्टाइल बिकिनी बॉटम के साथ पेयर करके पहना है. ओवल शेप के ब्राउन सनग्लासेस के साथ एमी ने अपने लुक को एक्सरसाइज किया है. 

Neha Dhupia ने बताया 23 किलो वजन कम करने का सीक्रेट, लाइफस्टाइल में छोटे-छोटे बदलाव करके हुईं फिट

एमी की सिंगल शॉल्डर स्पार्कलिंग ब्लू ड्रेस भी किसी से कम नहीं है. इस ड्रेस पर कमर के पास बड़ा कट-आउट है और इसकी थाई हाई स्लिट डिटेलिंग इसे और भी स्टाइलिश बना रही है. एमी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ओवरसाइज्ड सनग्लासेस पहने हैं और बालों को खुला रखा है. 

Advertisement
Advertisement

यह ग्रीन मोनोकिनी भी एमी के स्विमवियर कलेक्शन (Swimwear Collection) में शामिल है. एमी ने एमरल्ड ह्यू वाली ग्रीन मोनोकिनी पहनी है जिसमें चेस्ट और कमर पर कट-आउट डिजाइन है. इस मोनोकिनी को एमी ने सिल्वर एंबेलिश्मेंट वाले मैचिंग सारंग के साथ स्टाइल किया है. एमी ने इस लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया है. 

Advertisement

अपने एक लुक में एमी शिम्मरी स्ट्रापलेस मोनोकिनी पहने दिख रही हैं जिसे एमी ने वाइट शर्ट के साथ स्टाइल किया है. इस मोनोकिनी के साथ गले में एमी ने इसी सीक्विन वर्क वाला चोकर पहना है. इस लुक में एमी ने बोल्ड रेड लिप्सटिक लगाई है और अपनी आइब्राउज को डिफाइन किया है.

Advertisement

हर लुक में एमी ने मेकअप गेम भी ऑन पॉइंट रखा है. ब्रोंजर, गोल्ड शिम्मरी आइलिड्स, डिफाइंड आइब्रो, ढेर सारा मस्कारा और न्यूड लिप्स वाला एमी का मेकअप उनके हर आउटफिट को कोंप्लिमेंट कर रहा है. 

Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन है इस तारीख को, राखी बांधने का सही समय जानिए पंडित से

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article