Amazon Great Indian Festival: खरीदिए हील्स बेस्ट डील्स पर और कीजिए अपने फेस्टिव लुक्स को पूरा

Amazon Great Indian Festival: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आपको मिल रहे हैं स्टाइलिश हील्स पर बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स. इन्हें हाथ से जाने मत दीजिए. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
A

Amazon Great Indian Festival: अपने स्टाइलिश लुक्स को पूरा करने के लिए ट्रेंडी फुटवियर की तलाश कर रही हैं, तो हमारे पास आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन्स हैं. चाहे आप किटन हील्स पसंद करें, ब्लॉक हील्स या स्काई-हाई, ये हील्स आपके हर लुक में चार-चांद लगा देती हैं. खूबसूरत न्यूड हील्स से लेकर स्टनिंग शिमर तक, यहां पार्टी सीजन के लिए बेहतरीन कलेक्शन है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आपको मिल रहे हैं स्टाइलिश हील्स पर बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स. इन्हें हाथ से जाने मत दीजिए. 

Amazon Great Indian Festival: अपने फेस्टिव लुक में डाल दीजिए जान इन किफायती फैशन जूलरी के साथ

1. Marc Loire Women's Block Heels

फेस्टिव सीजन के लिए ब्लैक हील्स की कंफर्टेबल जोड़ी बेहद जरूरी है. वेलवेट जैसी फिनिश के साथ ये हील्स एंकल स्ट्रैप के साथ आती हैं. इस हील में बकल क्लोजर है जो इसे बेहद खूबसूरत लुक दे रहा है.

2. Carlton London Women's Pump

काले रंग की इन पंप हील्स का सोल रबड़ से बना है. यह प्वाइंटेड टो स्टाइल और स्लिप-ऑन क्लोजर के साथ उपलब्ध हैं.

3. Rocia Women's Beige Kitten Heels

मोनोक्रोम स्टाइल हमेशा आपके लुक को और भी खूबसूरत बनाने का एक शानदार तरीका है. ये हील्स सॉलिड कलर में आते हैं. किटन हील्स के साथ ये फुटवियर आपको बेहद कंफर्टेबल फील देते हैं.

4. Klaur Melbourne Women Block Heel Sandals

ये स्टनिंग मेटैलिक हील्स आपके पार्टी लुक को कंप्लीट कर सकती हैं. शानदार सिल्वर मैटेलिक हील्स में बकल क्लोजर है और ये सिंथेटिक लेदर मटीरियल से बनी है.

5. Midsole Women's Fashion Sandals

इन स्टनिंग ब्लैक हील्स के साथ अपनी स्टाइलिश ड्रेसेस को पेयर करें. इन हील्स में मोनोक्रोम स्टाइल और क्रिस-क्रॉस डिजाइन है. साथ ही इसमें पॉलीविनाइल क्लोराइड से बना सोल लगा है.

6. Ollio Women Shoes

ये खूबसूरत रेड पंप हील्स स्लिप-ऑन क्लोजर के साथ आते हैं और इनका प्वाइंटेड टो डिजाइन इन्हें और भी अट्रैक्टिव बनाता है. बेहद लाइट वेट ये हील्स फॉक्स स्वेड मटीरियल से बने हैं.

Advertisement

Watch : दिवाली से पहले अयोध्‍या में रंगीन रोशनी और लेजर शो ने किया मंत्रमुग्‍ध

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Congress नेता ने अपनी ही पार्टी पर उठाएं सवाल, टिकट बटवारे को लेकर क्या बोले