आलिया भट्ट इस चीज से करती हैं फेस क्लीन, 6 स्टेप्स में पूरा होता है इनका मॉर्निंग स्किन केयर रूटीन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt morning skin care tips) अपनी स्किन केयर रूटीन को 6 स्टेप्स में पूरा करती हैं जिसके बारे में आपको बताने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Skin care tips : सीरम के बाद आलिया अपने फेस पर मॉइस्चराइजर का उपयोग करती हैं जिसमें सेरामाइड्स होता है

Alia Bhatt skin care tips : आलिया भट्ट उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जिन्हें बहुत ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती है. असल में आलिया अपनी स्किन का ख्याल बहुत रखती हैं जिसके कारण उन्हें हैवी मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती है. आलिया भट्ट अपनी स्किन केयर रूटीन को 6 स्टेप्स में पूरा करती हैं जिसके बारे में आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. किसी को लगता है फ्लाइट से डर तो किसी को पानी से, जानिए किस सेलिब्रिटी को क्या है फोबिया और इससे उबरने के टिप्स

क्या है आलिया की मॉर्निंग स्किन केयर रूटीन

स्टेप 1

आलिया सुबह सबसे पहले अपनी स्किन को जेंटल क्लींजर से क्लीन करती हैं. इससे स्किन पर ड्राईनेस नहीं आती है. 

स्टेप 2

सॉफ्ट क्लींजर के बाद वो स्किन को टोन करती हैं. इससे स्किन पर टाइटनेस बनी रहती है. यह स्किन को ग्लोइंग बनाए रखने में मदद करती है. 

स्टेप 3 

तीसरा स्टेप है सीरम का. वे अपनी त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए पेप्टाइड सीरम लगाती हैं. 

स्टेप 4 

सीरम के बाद आलिया अपने फेस पर मॉइस्चराइजर का उपयोग करती हैं. जिसमें सेरामाइड्स होता है, जो उनकी त्वचा को पोषण देने में मदद करता है.

स्टेप 5

इस स्टेप में आलिया धूप से बचने के लिए भरपूर मात्रा में हल्का 50 एसपीएफ वाला सनस्क्रीन लगाती हैं. इससे आपकी स्किन सनबर्न से बची रहती है. 

स्टेप 6

इस स्टेप में आता है लिप बाम. यह आपके होंठों पर नमी लाता है. होंठों के लिए लिप बाम बहुत जरूरी है. तो अब से आप भी आलिया जैसी स्किन पाने के लिए अपनी स्किन केयर में इन चीजों को एड करिए. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

Expert Tips To Handle Stubborn Child | जिद्दी बच्चे को पेरेंट्स कैसे करें हैंडल ? | Parenting Tips

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh Hathras Stampede Case: पुलिस को बताया 80 हजार लेकिन सत्संग में पहुंचे 2.5 लाख लोग
Topics mentioned in this article