क्‍या अपने पार्टनर के बारे मे आप जानते हैं ये 4 चीजें...

आप लम्‍बे समय से एक-दूसरे के साथ हैं और फिर भी अनजान हैं तो जनाब संभल जाएं, आपका रिश्‍ता अब ज्‍यादा चलने वाला नहीं है, यह कुछ चीज़े हैं, जो आपको अपने पार्ट्नर के बारे पता होनी चाहिए. ये टिप्‍स न केवल आपके रिश्‍ते को मजबूत रखेंगे बल्कि आपके रिलेशनशिप को नए लेवल पर ले जाएंगे.

क्‍या अपने पार्टनर के बारे मे आप जानते हैं ये 4 चीजें...

एक साथी अपने साथी से ये उम्‍मीद हमेशा करता है कि उसे उसके बारे में हर वो जरूरी बात पता हो, जिसका उसपर असर पड़ता हो. आपकी रिलेशन नई हो तो शायद इस बात को इग्‍नोर किया जा सकता है, लेकिन अब लम्‍बे समय से एक-दूसरे के साथ हैं और फिर भी अनजान हैं तो जनाब संभल जाएं, आपका रिश्‍ता अब ज्‍यादा चलने वाला नहीं है, यह कुछ चीज़े हैं, जो आपको अपने पार्ट्नर के बारे पता होनी चाहिए. ये टिप्‍स न केवल आपके रिश्‍ते को मजबूत रखेंगे बल्कि आपके रिलेशनशिप को नए लेवल पर ले जाएंगे.

क्‍यों है आपकी पार्ट्नर के पैशन्‍स
ऐसी क्या चीज़ है जिससे आपकी पार्ट्नर काफी खुश हो जाती है? वो किन चीज़ो के बारे में सोचती हैं? क्या आपके पैशन उनके अनुकूल हैं? अगर ऐसा है तो आप दोनों एक-दूसरे के लिए पर्फेक्ट हैं और आपका रिश्‍ता बेहद मजबूत है.
 

आपकी पार्ट्नर के फ्रेंड्स
हर इंसान का ऐसा एक दोस्‍त जरूर होता है जिसकी एडवाईस हमारे लिए काफी मायने रखती है. क्या आप जानते हैं कि आपकी पार्ट्नर किसके पास एडवाई लेने जाती हैं? किसके मिस कॉल्स का वो हमेशा रिप्लाई करती हैं? क्या आप उनके ग्रूप में नॉर्मल महसूस करते हैं? क्या आप उनके फ्रेंड्स के साथ फ्रेंड्स बन सकते हैं?

आपकी पार्ट्नर के ड्रीम्स और गोल्स
क्‍या कभी आपने अपनी पार्ट्नर से उनके ड्रीम्स के बारे में पूछा है. क्या अभिभावक, वित्तीय सफलता, रचनात्मक व्यवसाय और ट्रेवल उनके विश लिस्ट पर हैं? जब आप किसी को डेट करते हैं, तो आप यह भी देखते हैं कि क्या आप उनके वर्तमान और फ्यूचर में फिट होते है या नहीं.

साथी का पास्‍ट
अपने साथी के पास्‍ट के बारे में क्‍या आप जानते हैं. अगर नहीं, तो भी चिंता की बात नहीं है, क्‍योंकि आपको अपने साथी का आज के रूप में एक्‍सेप्‍ट करना है न कि पुराने रूप में. ऐसे अगर आगे चलकर आपको अपने साथी के बारे में कुछ पता चलता है तो उसपर फौरन रिएक्‍ट करने की बजाए, आगे बढें.
 
लाइफस्‍टाइल की और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com