गर्लफ्रेंड की शादी रोकने के लिए युवक ने दूल्हे पर फेंका तेजाब, 2 आरोपी गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली स्थित मोढ़ पुलिस चौकी इलाके से सुदामा गौतम (24) की बारात मंगलवार रात जिले के सुरयावा इलाके के तुलापुर बहादुरान गांव में सभाजीत गौतम के यहां जा रही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भदोही:

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बारात में दूल्हे और दो बच्चों पर तेज़ाब फेंके जाने के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली स्थित मोढ़ पुलिस चौकी इलाके से सुदामा गौतम (24) की बारात मंगलवार रात जिले के सुरयावा इलाके के तुलापुर बहादुरान गांव में सभाजीत गौतम के यहां जा रही थी.

सिंह ने बताया कि बारात के रथ पर दूल्हा सुदामा गौतम के साथ आर के बौद्ध (पांच) और जे के बौद्ध (आठ) बैठे थे. इसी बीच, एक मोटरसाइकिल से आये दो युवक हाथ में तेज़ाब से भरा कैन लेकर दूल्हे के रथ पर चढ़े और उस पर उड़ेल दिया. इस घटना में दूल्हा और उसके पास बैठे दोनों बच्चे गम्भीर रूप से झुलस गये. उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस ने सचिन बिन्द नामक व्यक्ति को संदेह के आधार पर पकड़ा और पूछताछ की.

इस दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह सभाजीत गौतम की बेटी से प्रेम करता है, मगर लड़की के परिवार के लोग उसकी शादी जबरन सुदामा गौतम से करा रहे थे. उसने बताया कि इसे रोकने के लिये उसने बारात में सुदामा पर हमला कराने की योजना बनायी और उसके दो दोस्तों -सचिन सिंह एवं युवराज सिंह- ने बारात में पहुंचकर दूल्हे सुदामा पर तेजाब उड़ेल दिया. सिंह ने बताया कि इस मामले में सचिन बिंद और युवराज को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सचिन की तलाश जारी है.

उन्होंने बताया कि हमले में घायल दूल्हे सुदामा गौतम और दोनों बच्चों का इलाज वाराणसी के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में किया जा रहा है. दूल्हा का पूरा चेहरा और शरीर झुलसने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission- NDTV की पहल में Experts से समझिए Sustainable Future के लिए समाधान
Topics mentioned in this article