दिल्ली-NCR के गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने वाली महिलाएं गिरफ्तार, 10 पिस्टल बरामद

महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वो मथुरा के रहने वे सोनू चौधरी के कहने पर खरगोन के एक हथियार सप्लायर से हथियार लाई थीं. दोनों ने पूछताछ में बताया की उनको हथियार सप्लाई के लिए 10 हजार रुपये मिले थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्ली और एनसीआर के गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने में दिल्ली में पहली बार महिलाएं गिरफ्तार हुई हैं. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने हथियारों की सप्लाई करने वाली दो महिला सप्लायर को गिरफ्तार किया. गिरफ़्तार महिलाओं का नाम चंचल (32) और विकांशा ( 23 ) है. ये दोनों महिलाएं उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर की रहने वाली हैं. 

आरोपी महिलाओं के पास से पुलिस को 10 पिस्टल बरामद हुई हैं. इन हथियारों को दिल्ली-एनसीआर के बड़े गैंगस्टरों को सप्लाई किया जाना था. बताया जा रहा है कि ये हथियार एमपी के खरगोन से दिल्ली लाए गए थे. बताया जा रहा है कि ये महिलाएं पिछले कई सालों से हथियारों की सप्‍लाई के इस धंधे में जुटी हुई थीं, लेकिन आखिरकार ये पुलिस की गिरफ्त में आ गई हैं. दरअसल, महिला होने के कारण पुलिस इन पर शक नहीं करती थी और ये इसी बात का फायदा उइा रही थीं.

महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वो मथुरा के रहने वे सोनू चौधरी के कहने पर खरगोन के एक हथियार सप्लायर से हथियार लाई थीं. और उसी के कहने पर एमबी रोड पर एक शख्स को हथियार देने आई थीं. दोनों ने पूछताछ में बताया की उनको हथियार सप्लाई के लिए 10 हजार रुपये मिले थे. वो 2 साल से हथियार सप्लाई कर रही है और अब तक 200 से ज्यादा हथियार सप्लाई कर रही हैं

चंचल की बहन भी 2018 में नशीले पदार्थों की तस्करी में गिरफ्तार हो चुकी है. बताया जा रहा है कि आरोपी सोनू चौधरी, विकांशा का मामा है, उसकी तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया