"नारी शक्ति आगे बढ़ने का रास्ता है..": महिला आरक्षण बिल पर BJP नेता खुशबू सुंदर

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने कहा कि क्या ऐतिहासिक क्षण है!! महिला आरक्षण बिल को मंजूरी! जहां हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी महिला सशक्तीकरण के लिए काम कर रहे हैं, वहीं अन्य लोग महिलाओं को नीचे लाते रहते हैं. नारी शक्ति ही आगे बढ़ने का रास्ता है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

नई दिल्ली: संसद के विशेष सत्र के बीच कैबिनेट की अहम बैठक में महिला आरक्षण बिल को मंजूरी मिल गई है. सुत्रों ने यह जानकारी दी है. हालांकि, सरकार ने अभी तक इसकी घोषणा नहीं की है और कैबिनेट बैठक के कोई प्रेस ब्रीफिंग भी नहीं हुई है. लेकिन, महिला आरक्षण बिल को मंजूरी मिलने पर महिला सांसदों ने इस एतिहासिक क्षण बताया है. बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने कहा कि नारी-शक्ति ही आगे बढ़ने का रास्ता है.

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने कहा, "क्या ऐतिहासिक क्षण है!! महिला आरक्षण बिल को मंजूरी! जहां हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी महिला सशक्तीकरण के लिए काम कर रहे हैं, वहीं अन्य लोग महिलाओं को नीचे लाते रहते हैं. नारी शक्ति ही आगे बढ़ने का रास्ता है. महिलाओं को सबसे आगे रहना होगा, वे रीढ़ की हड्डी हैं." हमारा देश. केवल देश का सच्चा सपूत ही एक महिला का दर्द समझता है. और हमारे माननीय प्रधानमंत्री ने इसे फिर से साबित कर दिया. प्रधानमंत्री जी को दिल से धन्यवाद. हमारे देश की महिलाएं हमेशा उनके साथ खड़े रहने और उन्हें अनुमति देने के लिए आपकी आभारी हैं. बढ़ने और ऊंची उड़ान भरने के लिए.”

Advertisement

उद्यमी किरण मजूमदार शॉ ने कहा कि महिला आरक्षण विधेयक एक "अत्यंत आवश्यक विधेयक है जिसे बहुत पहले पारित किया जाना चाहिए था."

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें:-

73 साल के हुए पीएम मोदी, पिछले 5 साल में ऐसे मनाया अपना जन्मदिन

"आर्टिकल 370, जीएसटी, वन रैंक-वन पेंशन": PM मोदी ने संसद में पास प्रमुख बिलों का किया जिक्र

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?