हरियाणा : बस का इंतजार कर रही महिला की गोली मारकर हत्या

Mahendragarh firing: पीड़िता के पति ने दावा किया कि हत्या चल रहे भूमि विवाद का परिणाम थी. उन्होंने हमलावर की पहचान अपने भतीजे के रूप में की, जिसने रोहित और विष्णु नाम के अन्य लोगों के साथ मिलकर पहले भी उन्हें धमकी दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
महेंद्रगढ़:

हरियाणा के महेंद्रगढ़ स्थित एक बस स्टैंड पर शुक्रवार को दिनदहाड़े एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. फायरिंग से हड़कंप मच गया और बस स्टैंड पर लोग दहशत में इधर-उधर भागने लगे. पीड़िता की पहचान महेंद्रगढ़ जिले के खुडाना गांव निवासी मुन्नी देवी के रूप में हुई है.

मुन्नी देवी और उनके पति दिनेश किसी काम से महेंद्रगढ़ आए थे और अपने गांव लौटने के लिए बस स्टैंड पर इंतजार कर रहे थे, तभी एक युवक आया और महिला के सिर पर गोली मार दी. गोली लगने से मुन्नी देवी बेसुध हो गईं. उसे महेंद्रगढ़ सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस जल्द ही घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें दिख रहा है कि एक नकाबपोश हमलावर मुन्नी देवी को गोली मार रहा है.

पीड़िता के पति ने दावा किया कि हत्या चल रहे भूमि विवाद का परिणाम थी. उन्होंने हमलावर की पहचान अपने भतीजे के रूप में की, जिसने रोहित और विष्णु नाम के अन्य लोगों के साथ मिलकर पहले भी उन्हें धमकी दी थी. स्थानीय थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने पुष्टि की कि हत्या दो परिवारों के बीच भूमि विवाद से जुड़ी है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic